Bitgert Coin Price Prediction 2023, 2024, 2025, 2030 in inr, Where to buy bitgert coin in india

Bitgert Coin Price Prediction 2023, 2024, 2025, 2030 in inr, Where to buy bitgert coin in india, Bitgert Coin की टोटल सप्लाई क्या है और Bitgert Coin का inr price क्या है?

आज हम लोग इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं पिछले कुछ समय से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली क्रिप्टोकरंसी Bitgert Coin Price Prediction 2023, 2024, 2025, 2030 के अंदाजन प्राइज टार्गेट के बारे में। और साथ में ये भी जानेंगे की इस कॉइन को कहां से और कैसे खरीदें? 

पिछले कुछ समय से Bitgert Coin सबसे फेमस क्रिप्टो करंसी बनीं हुईं है। इसका मुख्य कारण यह है कि इस क्रिप्टोकरंसी में पिछले कुछ समय से जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। इस क्रिप्टो करंसी ने पिछले कुछ समय में अपने निवेशकों को करीब 90000% का रिटर्न दिया है। लोकप्रियता के मामले में Bitgert Coin ने डाग कोइन और शिबा इनु, सेफमुन, फ्लोकी इनु जैसे मीमंस कॉइन को पिछे छोड़ दिया है। 

Bitgert Coin की टोटल सप्लाई क्या है?

Bitgert Coin की टोटल सप्लाई बहुत ज्यादा है। Bitgert Coin की टोटल सप्लाई 1000,000,000,000,000 coin है। इससे पहले भी शिबा इनु, सेफमुन और फ्लोकी इनु जैसे मीमंस कॉइन भी बहुत ज्यादा सप्लाई होने के बावजूद अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। 

लेकिन Bitgert Coin कोई मींमस कॉइन नहीं है, इसलिए जानकारों का मानना है कि यह कॉइन भविष्य में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। तो आइए ये समझने की कोशिश करते हैं कि फ्युचर मे Bitgert Coin Price Prediction 2023, 2024, 2025, 2030 तक अनुमानित क्या हो सकता है? और साथ ही साथ ये भी जानेंगे कि Bitgert Coin को कैसे और कहां से खरीद सकते हैं? (Where can buy bitgert coin in india)

Bitgert Coin Price Prediction 2023 in inr

Bitgert Coin ने अपने निवेशकों को थोड़े ही समय में काफी अच्छा रिटर्न कमा कर दिया है। इस समय पर पुरी क्रिप्टोकरंसी मार्केट के साथ Bitgert Coin में गिरावट देखने को मिल रहा है। इस समय पर Bitgert Coin Price in INR में 0.0000552455 चल रहा है। इस समय पर Bitgert Coin अपने लाइफ टाइम हाई से काफी नीचे ट्रेंड कर रहा है।

अगर हम Bitgert Coin Price Prediction 2023 की बात करें तो जानकारों का मानना है कि Bitgert Coin इस साल के अंत तक एक ज़ीरो को किल कर सकता है। Bitgert Coin Price Target 2023 के अंत तक 0.0002550 तक देखने को मिल सकता है।

Bitgert Coin Price Prediction 2024 in inr

Bitgert Coin की कम्यूनिटी 100+ प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। Bitgert Coin की खुद की एक ब्लोकचैन है। लेकिन इनकी वेबसाइट पर इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। यह BRC 20 पर काम करती है। 6 May को इन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें इन्होंने जानकारी दी है कि बहुत जल्द टाप 15 coin इनके BRC 20 प्रोजेक्ट पर ट्रेंड करतें हुए दिखाई देंगे।

Bitgert coin को टाप 5 क्रिप्टो एक्सचेंज में से एक Koo coin ने भी लिस्ट कर दिया है। अगर हम Bitgert Coin Price Prediction 2024 की बात करें तो अगर यह कम्यूनिटी अपने प्रोजेक्ट पर अच्छी तरह काम करती है तो हमें साल 2024 तक Bitgert price target in INR 0.005050 तक ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे सकता है।

Bitgert Coin Price Prediction 2025

Bitgert exchange को वर्ल्ड की सबसे फास्ट ब्लोकचैन बताया जा रहा है। इस ब्लोकचैन पर एक लाख ट्रांजैक्शन प्रति सैकेंड होने का दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही इस ब्लोकचैन पर गैस फीस भी बहुत कम लगती है।

यह एक Fastest Growing Ecosystem Blockchain है। एक प्रोजेक्ट के तहत Waste Plastic को रिसाइकलिंग करके वातावरण को दुषित होने से बचाना है। और वेस्ट प्लास्टिक को बिजली बनाने के काम में युज किया जा सकता है।

Bitgert Coin के प्रोजेक्ट में NFT, Web 3.0 और मेटावर्ष जैसे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। जिनकी फ्युचर मे ग्रोथ करने की काफी संभावनाएं हैं। Bitgert Coin Price Prediction 2025 in inr में हमें 0.03 से 0.05 पैसे तक देखने को मिल सकता है।

Bitgert Coin Price Prediction 2030

देखिए दोस्तों क्रिप्टोकरंसी मार्केट में बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिलता है। और आये दिन नये नये क्रिप्टो प्रोजेक्ट लान्च हो रहे हैं। इसलिए किसी भी क्रिप्टो करंसी की इतने लम्बे समय तक के प्राइज टार्गेट का ठीक ठाक अनुमान नहीं लगाया जा सकता है। 

लेकिन Bitgert Coin एक अच्छा प्रोजेक्ट दिखाई दे रहा है। लेकिन इनकी वेबसाइट पर बहुत कम जानकारी देखने को मिलता है। इनका White Paper भी बहुत कम जानकारी दे रहा है। यह ब्लोकचैन अभी Coin market cap पर भी रजिस्ट्रार नहीं है, जबकि सभी ब्लोकचैन प्रोजेक्ट यहां पर लिस्ट होते हैं।

क्रिप्टो करंसी मार्केट में बहुत से प्रोजेक्ट लांच होते रहते हैं। लेकिन उनमें से कुछ फ्रोड़ निकलते हैं। जिसमें निवेशकों को बहुत ज्यादा नुक्सान उठाना पड़ता है। इसलिए किसी भी क्रिप्टो करंसी में उतने ही पैसों को इंवेस्टमेंट करना चाहिए जितने रुपए को आप लम्बे समय तक होल्ड कर सकते हो और फ्रोड़ होने पर आपकी फाइंनैसल कंडिशन पर ज्यादा असर ना पड़े।

Where can buy bitgert coin in india? Bitgert Coin को इंडिया में कहां से खरीदें?

Bitgert Coin अभी एक नया प्रोजेक्ट है और बहुत कम एक्सचेंज पर लिस्ट है। आप लोग इस कोइन को इंडिया में Sun Crypto Exchange से खरीद और बेच सकते हो। इसके अलावा आप लोग इस कोइन को Gate Io, Bitgert, Hotbit Exchange से खरीद सकते हो।

Is a good time to buy bitgert coin? क्या यह बीटग्रेट कोइन में खरीदारी करने का सही समय है?

इस समय पर Bitgert Coin Price में ऊपरी स्तरों से काफी गिरावट देखने को मिल रही है। अभी तक यह कोइन किसी बड़ी एक्सचेंज पर लिस्ट नहीं हुआ है। जब यह कोइन किसी बड़ी एक्सचेंज पर लिस्ट होता है तो इसके प्राइज में बहुत ज्यादा उछाल देखने को मिल सकता है। इसलिए आप लोग इस समय पर Bitgert Coin को खरीद सकते हो।

हमारी आप लोगों से यही सलाह रहेगी कि आप लोग इस कोइन में थोड़ा पैसा ही इंवेस्ट करें। ताकि भविष्य में किसी प्रकार कि गड़बड़ी होने पर आपको ज्यादा नुक्सान ना उठाना पड़े।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको Bitgert Coin Price Prediction 2023, 2024, 2025, 2030 को समझने मे जरुर मदद करेगी। इस तरह से दुसरी क्रिप्टोकरंसी की प्राइज टार्गेट को समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट अवश्य पढ़ें। 

Previous Post Next Post