Texmo pipes share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future?

Texmo pipes share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या texmo pipes share में खरीदारी करने का सही समय है?

Texmo pipes company full details in hindi,

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि Texmo pipes company पाइप्स की मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। कम्पनी एक तरह के पाइप की बजाए काफी सारे सेक्टर के लिए पाइप की मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। 

कम्पनी CPVC, PVC Pipes, Agriculture pipes जैसे कि ट्यूबवेल लगाने और पानी को एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाने वाले पाईप, इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर के लिए पाइप, ट्रैफिक सिग्नल लाईट में लगने वाले पाईप टेलीकॉम सेक्टर में युज होने वाले पाईप के साथ ओर भी बहुत सारे तरह की पाइप मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है।

कम्पनी के पास BSNL, IDEA, Tata Power, Indian Railways और Siemens जैसी बड़ी बड़ी कंपनिया इसकी कस्टमर लिस्ट में शामिल हैं। कम्पनी का बिजनेस काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। अभी हाल ही में हमारी भारत सरकार ने हर घर जल योजना शुरू की है। जिसका फायदा भी कम्पनी को मिलता हुआ दिखाई देगा। 

लेकिन इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे अपने हाई प्राइज से काफी गिरावट देखने को मिल रहा है। तो आइए ये समझने की कोशिश करते हैं कि कम्पनी के बिजनेस माडल और फंडामेंटल्स के आधार पर भविष्य में कम्पनी के स्टोक का अनुमानित प्राइज टार्गेट 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है?

Borosil renewables company share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Texmo pipes share price target 2023 in hindi?

इस समय पर texmo pipes company के स्टोक मे अपने ऊपरी स्तरों से काफी गिरावट देखने को मिल रहा है। लेकिन कम्पनी का स्टोक फिर से ऊपर की तरफ मुव करता हुआ दिखाई दे रहा है। कम्पनी के स्टोक ने पिछले तीन सालों में अपने निवेशकों को करीब 250% का रिटर्न कमा कर दिया है। 

अगर हम Texmo pipes share price target 2023 की बात करें तो कम्पनी के स्टोक का बुक वैल्यू प्राइज 84 रुपए है। हम लोग कम्पनी के स्टोक मे 50 रुपए के स्टोप लौस के साथ कम्पनी के स्टोक मे 85 रुपए के पहले टारगेट के लिए खरीदारी कर सकते हैं। 

अगर कम्पनी का स्टोक अपने इस टार्गेट को हिट कर लेता है तो हमें कम्पनी का स्टोक फिर से अपने 52 Weeks High 100 रुपए के आसपास ट्रेड करता हुआ दिखाई दे सकता है।

Mold Tek Packaging share price target 2023, 2024, 2025, 2030 

Texmo pipes share price target 2024 in hindi?

Texmo pipes company के स्टोक मे पिछले तीन सालों में CAGR Growth काफी अच्छा देखने को मिला है। कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 14 है जोकि इंडस्ट्रीज के P/E रेश्यो 28.25 से काफी कम देखने को मिलता है। अगर हम कम्पनी के बिजनेस माडल पर एक नजर डालें तो कम्पनी आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ सकती है।

अगर कम्पनी के फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डालें तो कम्पनी का Piotroski skore 7 है, जिससे यह बात तो साफ हो जाती है कि कम्पनी फाइनेंशियल काफी अच्छी कम्पनी है। कम्पनी के ऊपर इस समय पर करीब 40 करोड़ रुपए का कर्ज है लेकिन कम्पनी के पास इस कर्ज के मुकाबले 210 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी है। जोकि कम्पनी और कम्पनी के इंवेस्टर के लिए एक अच्छा संकेत माना जा सकता है।

कम्पनी के अब तक के प्रदर्शन को देखते हुए स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कम्पनी के बिजनेस में आगे भी अच्छा ग्रोथ देखने को मिल सकता है। अगर कम्पनी आगे आने वाले समय में हमारी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करती है और स्टोक मार्केट में रिकवरी देखने को मिलता है तो Texmo pipes share price target 2024 में 115 रुपए से 125 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Laxmi organic share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Texmo pipes share price target 2025 in hindi?

Texmo pipes company हर प्रकार के पाइप मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। इसलिए कम्पनी के पास हर सेक्टर से बड़ी बड़ी कंपनिया इसकी कस्टमर लिस्ट में शामिल हैं। भारत सरकार की हर घर जल योजना का फायदा भी कम्पनी को मिलता हुआ दिखाई देगा और कम्पनी की सेल्स ग्रोथ में अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है।

इस समय पर कम्पनी के ऊपर 40 करोड़ रुपए का कर्ज है, लेकिन आने वाले समय में कम्पनी मैनेजमेंट अच्छी सेल्स ग्रोथ के चलते अपने इस कर्ज को भी कम करता हुआ दिखाई देगा। Texmo pipes share price target 2025 में 140 रुपए से 165 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Vaibhav global share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Texmo pipes share price target 2030 in hindi

क्या texmo pipes कम्पनी का स्टोक लम्बे समय तक के इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा स्टोक है?

अगर हम कम्पनी के लॉन्ग टर्म प्राइज टार्गेट की बात करें तो कम्पनी फंडामेंटली और फाइनेंशियल अच्छी कम्पनी दिखाई पड़ती है। कम्पनी की सेल्स ग्रोथ और नेट प्रॉफिट लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। आने वाले समय में कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस की ग्रोथ के लिए कुछ नये प्रोजेक्ट पर भी काम करता हुआ दिखाई देगा।

कम्पनी के पास एक अच्छा स्ट्रॉन्ग क्लाइंट नेटवर्क है और कम्पनी मैनेजमेंट अपने इस नेटवर्क को बढ़ावा देने की भरपूर कोशिश करता हुआ दिखाई देगा। कम्पनी वैसे भी इस समय पर अच्छा प्रदर्शन करते हुऐ दिखाई दे रही है। भारत सरकार की हर घर जल योजना का फायदा भी कम्पनी को मिलता हुआ दिखाई देगा। 

अगर आप लोग कम्पनी के स्टोक मे लम्बे समय तक के इंवेस्टमेंट के लिए प्लान बना रहे हैं तो कम्पनी का स्टोक आपके लिए एक अच्छा मल्टीबैगर स्टोक साबित हो सकता है। इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे प्रमोटर होल्डिंग 45% है, जोकि काफी अच्छा माना जा सकता है।

Lloyds steel share price target 2023, 2025, 2030

Is a good time to buy texmo pipes company share? क्या यह texmo pipes company के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे ऊपरी स्तरों से काफी गिरावट देखने को मिल रहा है। कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज 84 रुपए से नीचे चल रहा है। कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 14 भी इंडस्ट्रीज P/E रेश्यो 28.5 से काफी नीचे चल रहा है। 

आप लोगों के लिए यह समय इस स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय माना जा सकता है। अगर कम्पनी के स्टोक के टैक्निकल चार्ट पर एक नजर डालें तो कम्पनी के स्टोक मे एक रिवर्स देखने को मिल रहा है। आप लोग कम्पनी के स्टोक मे इस समय पर खरीदारी कर सकते हो। अगर कम्पनी का स्टोक ओर ज्यादा गिरता है तो आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे एवरेज कर सकते हो।

कम्पनी फंडामेंटली और फाइनेंशियल अच्छी कम्पनी दिखाई दे रही है और कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज से भी नीचे चल रहा है। आगे आने वाले समय में आपको कम्पनी के स्टोक मे एक अच्छा मुव देखने को मिल सकता है।

कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट www.texmopipe.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

रत्न इंडिया इंटरप्राइजेज कम्पनी शेयर प्राइज टार्गेट 2023, 2024, 2025, 2030

Texmo pipes company के बारे में पुछे जाने वाले ज्यादातर सवाल जवाब,

1. Texmo pipes company market cap क्या है?

इस समय पर कम्पनी की मार्केट कैप 175 करोड़ रुपए है।

2. Texmo pipes share price 52 weeks high and low प्राइज क्या है?

 कम्पनी के स्टोक का 52 weeks high 100 रुपए और low 45 रुपए है।

3. क्या texmo pipes company एक कर्ज मुक्त कम्पनी है?

जी नहीं, कम्पनी के ऊपर 40 करोड़ रुपए का कर्ज है, लेकिन कम्पनी के पास 210 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व है। इससे हम इस कम्पनी को कर्ज मुक्त कम्पनी कह सकते हैं।

4. Texmo pipes company के स्टोक की फेस वैल्यू क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू 10 रुपए है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के स्टोक का फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद करेगी। किसी भी कम्पनी के स्टोक मे अपना पैसा इंवेस्ट करने से पहले उस कम्पनी की अपनी तरफ से भी पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए। 

ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार के नुकसान से बचा जा सके। क्योंकि स्टोक मार्केट में बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिलता है और नये इंवेस्टर किसी को देखकर या फिर किसी के बहकावे में आकर अपना मेहनत का सारा पैसा इंवेस्ट कर देते हैं और कई बार उन्हें भारी नुक्सान उठाना पड़ जाता है। इसलिए किसी भी कम्पनी के स्टोक मे बहुत सोच समझकर और पुरी रिसर्च के बाद ही पैसा इंवेस्ट करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:-

Inventure growth company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Shyam Century Ferrous Company Share Price Target 2023, 24, 25, 30 in hindi

Laxmi organic company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Quick heal company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi


Previous Post Next Post