Dream folks share price target 2023, 2024, 2025, 2030 लिस्टिंग के बाद क्या करें

Dream folks share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi, क्या Dream folks company के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? क्या कम्पनी का स्टोक लम्बे समय में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दे सकता है।

Dream folks services ltd company के स्टोक की लिस्टिंग स्टोक मार्केट में 6 सितंबर 2022 को हुई है। कम्पनी के स्टोक ने अपने लिस्टिंग के दिन ही अपने निवेशकों को 50% तक का जबरदस्त रिटर्न देते हुए मालामाल कर दिया है। आज हम लोग इस आर्टिकल में यह समझने का प्रयास करेंगे कि भविष्य में कम्पनी के स्टोक का प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है। लेकिन इससे पहले हम कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डाल लेते हैं।

Dream folks services ltd company business Daitels in hindi

Dream folks services ltd company is india largest airport services aggregator facilities platform. कम्पनी एयरपोर्ट पर आने वाले पैसेंजर्स को Lounges, Food, Beverge, Spa, Airport transfer, Hotels, Room, Baggage transfer के साथ क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड की समस्यायों का भी समाधान करती है।

IDFC First bank share price target in future 

कम्पनी अपने सेगमेंट में मोनोपोली कम्पनी है और कम्पनी की स्थापना 24 अप्रैल 2008 को की गई थी। अगर हम कम्पनी के बिजनेस पर ध्यान दें तो कम्पनी के बिजनेस में कोरोनावायरस की वजह से थोड़ा गिरावट देखने को मिला था, लेकिन कम्पनी फिर से अच्छा ग्रोथ करते हुए दिखाई दे रही है। 

अगर हम कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डालें तो कम्पनी के ऊपर 8 करोड़ रुपए का कर्ज है जबकि कम्पनी के पास 72 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी है। इसलिए आप लोग इस कम्पनी को लगभग कर्ज मुक्त कम्पनी कह सकते हैं। 

तो आइए कम्पनी के बिजनेस माडल की फ्युचर मे ग्रोथ की संभावना को देखते हुए यह अनुमान लगाने का प्रयास करते हैं कि भविष्य में Dream folks services ltd company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है?

मोतीलाल ओसवाल शेयर प्राइज टार्गेट 

Dream folks share price target 2023 in hindi

कम्पनी के स्टोक की लिस्टिंग अपने प्राइज बैंड से काफी ऊपर होते हुए दिखाई दी है। कम्पनी का बिजनेस कोरोनावायरस के बाद धीरे धीरे अच्छा प्रदर्शन करता हुआ दिखाई दे रहा है। कम्पनी ने इस क्वार्टर काफी अच्छा रिजल्ट पेश किया है। जिससे कम्पनी के स्टोक मे आने वाले समय में ओर अधिक तेजी देखने को मिल सकता है। Dream folks share price target 2023 में मार्केट के जानकारों की राय में 430 रुपए से 455 रुपए तक पहुंच सकता है।

कम्पनी के स्टोक की लिस्टिंग काफी अच्छे प्राइज पर हुई है। इसलिए कम्पनी के स्टोक मे ऊपरी स्तरों से मुनाफा वसूली भी देखने को मिल सकता है और Dream folks share price target 2023 में 330 रुपए तक भी देखने को मिल सकता है।

Canara bank share price target in future 

Dream folks share price target 2024 in hindi

कम्पनी अपने सेगमेंट में मोनोपोली कम्पनी है और कम्पनी के पास 50+ क्लाइंट का अच्छा नेटवर्क है और कम्पनी का बिजनेस इंडिया के साथ 121 देशों में फैला हुआ है। लेकिन कम्पनी को अपना 99% रिवेन्यू अभी इंडिया से ही आता हुआ दिखाई दे रहा है।

कम्पनी के पास अच्छा मैनेजमेंट है, जिस वजह से कम्पनी मैनेजमेंट से यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में कम्पनी का रिवेन्यू इंडिया के साथ विदेशों से भी बढता हुआ दिखाई देगा। जिससे कम्पनी की सेल्स में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकता है। Dream folks share price target 2024 में 490 रुपए से 515 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Shree Securities ltd share price target in future 

Dream folks share price target 2025 in hindi

कम्पनी का ROE 21.1% और ROCE 25.4% है, जोकि यह इंडिगेट करता है कि कम्पनी ने अपने प्रमोटर और अपने निवेशकों को अच्छा प्रोफिट कमा कर दिया है। कम्पनी फाइनेंशियल और फंडामेंटली एक मजबूत कम्पनी दिखाई पड़ती है। 

लेकिन कम्पनी के टोटल रिवेन्यू का 85% सिर्फ पांच कस्टमर से आता है। इसलिए अगर इनमें से आने वाले समय में एक दो कस्टमर के साथ कम्पनी की डील बिगड़ती है तो कम्पनी की सेल्स पर काफी असर पड़ता हुआ दिखाई देगा। वैसे अभी इसके आसार कम ही दिखाई देते हैं, क्योंकि यह कम्पनी अपने सेगमेंट में एक मोनोपोली कम्पनी है। Dream folks share price target 2025 में मार्केट के उतार चढ़ाव के बीच 575 रुपए से लेकर 610 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Ceat Tyre share price target in future 

Dream folks share price target 2030 in hindi

आईऐ अब कम्पनी के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट 2030 की बात कर लेते हैं। कम्पनी के बिजनेस माडल को देखते हुए और कम्पनी के पिछले पांच सालों के प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि कम्पनी भविष्य में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई देगी।

बशर्ते आने वाले समय में कम्पनी के मोनोपोली बिजनेस को मुकाबला देने वाली कोई दुसरी कम्पनी ना आ जाए। अगर फ्युचर मे कम्पनी के बिजनेस को मुकाबला देने वाली कोई दुसरी कम्पनी नहीं आती है तो कम्पनी की सेल्स के साथ कम्पनी के नेट प्रॉफिट में भी अच्छा इजाफा होता हुआ दिखाई देगा और कम्पनी का स्टोक अपने निवेशकों के लिए एक मल्टीबैगर स्टोक साबित होता हुआ दिखाई देगा।क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

कम्पनी के स्टोक की लिस्टिंग अच्छे प्राइज पर हुई है। अगर हम कम्पनी के स्टोक मे अभी खरीदारी करने की बात करें तो कम्पनी के स्टोक मे आने वाले समय में गिरावट भी देखने को मिल सकता है। 

अगर आप लोग रिस्क लेने वाले इंवेस्टर हैं तो आप लोग इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी कर सकते हैं, अन्यथा हमारी आप लोगों से यही सलाह रहेगी कि कम्पनी के स्टोक का प्राइज अगर 340 रुपए से लेकर 350 रुपए के आसपास आता है तो ही आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे नयी खरीदारी करें। 

हां यदि आपको आईपीओ में स्टोक अलाटमेंट हुआ है तो आप लोग निश्चित तौर पर कम्पनी के स्टोक को लम्बे समय तक के लिए होल्ड कर सकते हैं। कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट www.dreamfolks.in पर भी विजिट कर सकते हैं।

Anupam finserv share price target in future 

Dream folks services ltd company के बारे में पुछे जाने वाले ज्यादातर सवाल जवाब ( FAQS)

1. कम्पनी की स्थापना कब हुई?

कम्पनी की स्थापना 24 अप्रैल 2008 को हुई थी।

2. कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन क्या है?

कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन ठीक ठाक है। कम्पनी के ऊपर इस समय पर 8 करोड़ रुपए का कर्ज है जबकि कम्पनी के पास 72 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट की फंडामेंटली और टेक्निकल एनालिसिस को डिटेल्स में समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।ये भी पढ़ें:-

Syrma SGS Technology Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi 

Rallis India Ltd Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi 

Tata Coffee Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future 

Kothari Sugar Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 इथेनॉल स्टोक

Dalmai Bharat Sugar Mills share price target 2023, 2024, 2025, 2030 इथेनॉल स्टोक

Greaves cotton share price target 2023, 2024, 2025, 2030 बेस्ट EV स्टोक


Previous Post Next Post