Pressure Sensitive Systems share price target 2023, 2024, 2025 in future

Pressure Sensitive Systems share price target 2023, 2024, 2025 in future after spilit, क्या कम्पनी का स्टोक लम्बे समय तक होल्ड करने के लिए अच्छा स्टोक है? क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? दोस्तों यदि आप लोग भी गुगल पर इन्हीं सभी सवालों का जवाब तलाश रहें हैं तो आप लोग बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हैं।

आज हम लोग इस आर्टिकल में इस बात पर चर्चा करेंगे कि भविष्य में Pressure Sensitive Systems Ltd Company का फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है और क्या कम्पनी का स्टोक Long term Investment करने के लिए अच्छा स्टोक है? कम्पनी के स्टोक के प्राइज पिछले साल पिछले 1.2 रुपए से 20 रुपए के पार पहुंच गया था।

कम्पनी इस समय पर बहुत छोटी कम्पनी है और कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 0% है। इसलिए कम्पनी के स्टोक को इस समय ओपरेटर ओपरेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आज हम लोग इस आर्टिकल में यह समझने का प्रयास करेंगे कि कम्पनी के स्टोक मे इतनी तेजी की क्या वजह है। लेकिन इससे पहले हम यह समझने की कोशिश करते हैं कि कम्पनी का बिजनेस माडल और कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन क्या है?

Harsha Engineering share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi 

अगर हम कम्पनी के बिजनेस माडल की बात करें तो कम्पनी फाइनेंशियल सर्विसेज प्रोवाइड करवाने के क्षेत्र में काम करती है। लेकिन पिछले तीन सालों से कम्पनी बन्द पड़ी है और इस समय के दौरान कम्पनी की किसी प्रकार की कोई सेल्स नहीं हुई है और कम्पनी के पास Other Income का कोई भी आप्शन नहीं है। 

अगर हम कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन की बात करें तो कम्पनी के ऊपर इस समय पर 9 करोड़ रुपए का कर्ज है और कम्पनी दिवालिया घोषित हो चुकी है लेकिन फिर भी कम्पनी के स्टोक मे जबरदस्त रैली देखने को मिल रहा है। और ऐसा कम्पनी के स्टोक मे ओपरेटर द्वारा चलाए जा रहे गेम की वजह से देखने को मिल रहा है। तो आइए ये समझने का प्रयास करते हैं कि भविष्य में Pressure Sensitive Systems share price target 2023, 2024, 2025 तक क्या देखने को मिल सकता है?

Vinus pipes and tube company share price target in future लिस्टिंग के बाद से लगातार अच्छी तेजी 

Pressure Sensitive Systems share price target 2023 in hindi

अगर हम Pressure Sensitive Systems share price target 2023 की बात करें तो जब किसी कम्पनी के स्टोक को ओपरेटर ओपरेट करते हैं तो कम्पनी के स्टोक का प्राइज किसी भी हाई प्राइज या डाऊन प्राइज पर जा सकता है। अगर कम्पनी के चार्ट की एनालिसिस करें तो कम्पनी के स्टोक का प्राइज टार्गेट 2023 में ऊपर की तरफ 12-13.5 रुपए और डाउन साईड 6 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Pressure Sensitive Systems share price target 2024 in hindi

पिछले तीन सालों में कम्पनी की कोई सेल्स नहीं हुई है और कम्पनी के ऊपर अच्छा कर्ज भी है। लेकिन कम्पनी के स्टोक के प्राइज फिर भी दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगर हम Pressure Sensitive Systems share price target 2024 की बात करें तो कम्पनी के स्टोक के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट का कोई अनुमान नही लगाया जा सकता। 

क्योंकि इस प्रकार के स्टोक मे बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिलता है और ओपरेटर स्टोक का प्राइज हाई पर ले जा कर अपना सारा माल बेंच देते हैं और स्टोक के प्राइज में बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिलता है।

Standard industries Ltd Share Price Target 2023, 2025, 2030 in future

Pressure Sensitive Systems share price target 2025 in hindi

कम्पनी फंडामेंटली और फाइनेंशियल काफी खराब कम्पनी है और कम्पनी की कोई सेल्स नहीं हो रही है और कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग भी जीरो है। इसलिए आप लोग इस प्रकार के पैनी स्टोक से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा।

क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

कम्पनी के हालात को देखते हुए ऐसा माना जा सकता है कि कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने के लिए कोई भी समय ठीक नहीं है।

Patanjali Fodds share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Pressure sensitive systems ltd company FAQS

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

कम्पनी के स्टोक मे बहुत ज्यादा तेजी होने से कम्पनी की मार्केट कैप में भी अच्छा उछाल देखने को मिल रहा है और कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर 200 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. कम्पनी का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE और ROCE दोनों माइनस में चल रहे हैं।

3. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू 1 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 0.79 रुपए है।

4. कम्पनी के ऊपर कितना कर्ज है?

कम्पनी के ऊपर इस समय पर 9 करोड़ रुपए का कर्ज है जबकि कम्पनी का कैश रिजर्व माइनस 4.30 करोड़ रुपए है।

5. कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 0% है। कम्पनी में 100% पब्लिक होल्डिंग है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक की फंडामेंटली एनालिसिस को डिटेल्स में समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:-

Grauer and weil share price target 2023, 24, 25, 2030 in hindi

United Spirits share price target 2023, 24, 25, 2030 in hindi

Gujarat Fluorochemicals Share Price Target 2023, 24, 25, 2030 in hindi

Nazara Technologies Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi


Previous Post Next Post