Punit Commercials (Eyantra Ventures) Share Price Target 2023, 2025, 2030

Punit Commercials (Eyantra Ventures) Share Price Target 2023, 2025, 2030 for long-term investment, Best Mulltibuggar Penny Stock,. क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? क्या कम्पनी का शेयर लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छा स्टोक है?

दोस्तों Punit Commercials (Eyantra Ventures) कम्पनी के स्टोक ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को 2800% का जबरदस्त रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है। आज हम लोग इस आर्टिकल में यह समझने का प्रयास करेंगे कि भविष्य में इस मल्लटीबैगर पैनी स्टोक का फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है? लेकिन आइए इससे पहले हम लोग कम्पनी के बिजनेस माडल पर एक नजर डाल लेते हैं।

Punit Commercials (Eyantra Ventures) Company business daitels in hindi

Punit Commercials (Eyantra Ventures) कम्पनी डायमंड की ट्रेडिंग करने का काम करती है। इसके अलावा कम्पनी शेयर, सिक्योरिटी और दूसरे फाइनेंशियल संसाधनों में ट्रेडिंग और इंवेस्टमेंट करने का काम करती है।

कम्पनी एक क़र्ज़ मुक्त कम्पनी है और कम्पनी के पास 1.50 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी मौजूद है। कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 74% और पब्लिक होल्डिंग 26% है।

Punit Commercials (Eyantra Ventures) Share Price Target 2023

अगर हम कम्पनी के शार्ट टर्म शेयर प्राइज टार्गेट की बात करें तो कम्पनी एक बहुत छोटी कम्पनी है और कम्पनी की मार्केट कैप सिर्फ 15 करोड़ रुपए है। जिसके चलते कम्पनी के स्टोक को ओपरेटर ओपरेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते कम्पनी के स्टोक मे पिछले एक साल में 2800% तक की तेजी देखने को मिल चुका है।

अगर हम Punit Commercials Share Price Target 2023 की बात करें तो ओपरेटर गेम के चलते यह पूर्वानुमान नहीं लगाया जा सकता कि कम्पनी के स्टोक का प्राइज कहा तक जा सकता है। लेकिन कम्पनी के स्टोक मे इंवेस्टमेंट करने से पहले इस बात का ध्यान जरूर रखना चाहिए कि इस प्रकार के पैनी स्टोक मे एक अच्छी रैली देखने के बाद गिरावट भी उतनी ही तेजी से देखने को मिलता है। 

कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज 20 रुपए से काफी ऊपर चल रहा है। इसलिए आप लोग कम्पनी के स्टोक मे अपने रिस्क और रिवार्ड्स के हिसाब से ही इंवेस्टमेंट करें।

Punit Commercials (Eyantra Ventures) Share Price Target 2025, 2030 for long-term investment

अगर हम कम्पनी के स्टोक की long term price target की बात करें तो कम्पनी एक क़र्ज़ मुक्त कम्पनी है और कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग भी 74% अच्छी देखने को मिल रहा है। लेकिन कम्पनी की सेल्स पिछले दस सालों से लगातार गिरती जा रही है। 

कम्पनी की सेल्स दस सालों में 18 करोड़ से गिरकर 2 करोड़ रुपए रह गई है। इसलिए हमारी आप लोगों से यही राय रहेगी कि आप लोग long term investment के लिए इस प्रकार के पैनी स्टोक से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा और यदि आप लोग फिर भी किसी पैनी स्टोक मे इंवेस्टमेंट करने का प्लान बना रहे हैं तो आप किसी ऐसे पैनी स्टोक मे इंवेस्टमेंट करें जिसकी सेल्स साल दर साल बढ़ती जा रही हो।

क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

कम्पनी के स्टोक मे इस समय एक अच्छी रैली देखने को मिल चुका है और कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज 20 रुपए से बहुत महंगें वैल्यूएशन पर ट्रेड कर रहा है। 

हमें किसी भी पैनी स्टोक मे तभी इंवेस्टमेंट करना चाहिए जब कम्पनी के स्टोक मे अच्छी गिरावट देखने को मिल चुका है। इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे ओपरेटर गेम चल रहा है और आने वाले समय में बहुत जल्द कम्पनी के स्टोक मे अच्छी गिरावट देखने को मिल सकता है।

लेकिन यदि आप लोग फिर भी कम्पनी के स्टोक मे इंवेस्टमेंट करने का रिस्क लेना चाहते हैं तो हमारी आप लोगों को यही राय रहेगी कि आप लोग एक छोटे अमाउंट में ही कम्पनी के स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करें।

FAQS:-

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

यह आर्टिकल लिखने के समय कम्पनी की मार्केट कैप 15 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू, बुक वैल्यू प्राइज और P/E रेश्यो क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू 10 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 20 रुपए है। कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 46.7 चल रहा है।

3. कम्पनी का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE 2.58% और ROCE 2.58% है।

4. कम्पनी के ऊपर इस समय पर कितना कर्ज है?

कम्पनी एक क़र्ज़ मुक्त कम्पनी है और कम्पनी के पास 1.50 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व है।

5. कम्पनी का Share holding pattern क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 74% और पब्लिक होल्डिंग 26% है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगे तो इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक की डिटेल्स एनालिसिस को जानने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।


Previous Post Next Post