Shree Securities ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Shree Securities ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या कम्पनी का स्टोक शार्ट टर्म और लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छा स्टोक है? क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

दोस्तों आज हम लोग एक ऐसे पैनी स्टोक के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिसको 30 September को BSE स्टोक एक्सचेंज पर लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग के बाद से कम्पनी के स्टोक मे बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिल रहा है और स्टोक मे अपर सर्किट और डाउन सर्किट देखने को मिल रहा है। 

आज हम लोग इस आर्टिकल में यह समझने का प्रयास करेंगे कि कम्पनी का बिजनेस माडल क्या है और भविष्य में कम्पनी के स्टोक का प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है?

Shree Securities ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Shree Securities ltd share price target 2023 in hindi

Shree Securities ltd company भारत स्थित एक गैर बैंकिंग वित्तीय कम्पनीं है। कम्पनी NBFC गतिविधियों में लगी हुई है। श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड कम्पनी लिस्टिंग और गैर लिस्टिंग शेयरों में शार्ट टर्म और लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने का काम करती है।

अगर हम श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड शेयर प्राइज टार्गेट 2023 की बात करें तो अभी के समय में कम्पनी की मार्केट कैप बहुत कम है और यह एक स्माल कैप कम्पनी है और इस प्रकार की छोटी कम्पनियों के स्टोक मे बहुत बार ओपरेटर भी अपना गेम खेलते हुऐ नजर आते हैं। जिसके चलते कम्पनी के स्टोक मे आने वाले समय में बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिल सकता है। वैसे कम्पनी के स्टोक का फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट 2023 में ओपरेटर गेम के चलते 45रुपए से 60 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Ceat Tyre share price target in future 

Shree Securities ltd share price target 2024 

श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड शेयर प्राइज टार्गेट 2024

Shree Securities ltd company स्टोक मे इंवेस्टमेंट करने के साथ साथ पर्सनल लोन और कार्पोरेट जगत में भी लोन प्रोवाइड करवाने का काम करती है। लेकिन इस समय पर कम्पनी का 99% रिवेन्यू कम्पनीं द्वारा दिए गए लोन के इंटरेस्ट से ही आता हुआ दिखाई देता है।

अगर हम श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड शेयर प्राइज टार्गेट 2024 की बात करें तो कम्पनी की सेल्स में इस साल 17% की ग्रोथ देखने को मिल रहा है। लेकिन ओपरेटर गेम के चलते कम्पनी के स्टोक मे उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा। क्योंकि ओपरेटर जब भी किसी स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करते हैं तो वे स्टोक के प्राइज हाई पर पहुंच जाने के बाद अपना सारा माल बेंच देते हैं और फिर कम्पनी के स्टोक मे लगातार लोवर सर्किट देखने को मिलता है।

इसलिए श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड शेयर प्राइज टार्गेट 2024 में ऊपर की तरफ 75 रुपए से लेकर 90 रुपए और डाउन साईड 45 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Filatex fashions ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Shree Securities ltd share price target 2025, 2030

श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड शेयर प्राइज टार्गेट 2025, 2030

श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड कम्पनी की स्थापना 1994 में की गई थी। कम्पनी पहले तो अच्छा बिजनेस कर रही थी, लेकिन फिर मार्केट में इस सेगमेंट में दुसरी बड़ी कम्पनियों के आ जाने के बाद कम्पनी की सेल्स में गिरावट देखने को मिला है। 

अगर हम कम्पनी के स्टोक के long term price target की बात करें तो यदि कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस को सही ढंग से मैनेज करने में कामयाब हो जाता है तो आने वाले समय में यह पैनी स्टोक अपने निवेशकों के लिए एक मल्टीबैगर पैनी स्टोक (Mulltibuggar Penny Stock) साबित हो सकता है।

Shree Securities ltd share latest news in Hindi

कम्पनी के बोर्ड की पिछले कुछ दिनों पहले एक मिटिंग हुई थी, जिसमें घोषणा की गई थी कि आने वाली 16 December 2022 को स्टोक को स्प्लिट किया जाएगा। जिसके चलते कम्पनी के स्टोक मे अच्छी खरीदारी देखने को मिल रहा है।

Global health (Madanta) Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

इस समय पर कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 800 पार पहुंच गया है और कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज 3.08 रुपए से बहुत ज्यादा महंगे प्राइज पर ट्रेड कर रहा है। लेकिन ओपरेटर गेम के चलते आने वाले समय में कम्पनी के स्टोक मे अच्छी तेजी देखने को मिल सकता है।

अगर आप लोग कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो आप लोग कम्पनी के स्टोक मे एक छोटे अमाउंट में पैसा इंवेस्टमेंट कर सकते हैं। क्योंकि इस प्रकार के पैनी स्टोक मे जब तेजी देखने को मिलता है तो स्टोक का प्राइज काफी हाई तक चला जाता है और आपका एक छोटा सा इंवेस्टमेंट भी आपको एक अच्छा रिटर्न कमा कर दे सकता है।

IDFC First bank share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

FAQ'S

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर 250 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. कम्पनी के ऊपर इस समय पर कितना कर्ज है?

कम्पनी इस समय पर एक कर्ज मुक्त कम्पनी है।

3. श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड कम्पनी BSE Code क्या है?

श्री सिक्योरिटीज़ लिमिटेड कम्पनी का BSE Code 538975 है। कम्पनी अभी NSE पर लिस्ट नहीं है।

4. कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 30.62% और पब्लिक होल्डिंग 69.38% है।

5. कम्पनी का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE 1.28% और ROCE 1.28% है।

6. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू 10 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 3.08 रुपए है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट www.shreesecindia.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

स्टोक मार्केट में इस प्रकार के पैनी स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करना काफी रिस्की काम हो सकता है। इसलिए कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह अवश्य ले लेनी चाहिए। ताकि भविष्य में आपको किसी भी प्रकार के नुकसान का सामना ना करना पड़े।

ये भी पढ़ें:-

Best 5 Sugar (Ethanol) Stocks to buy now for long-term investment

Kpit technologies ltd share price target in future

मोलीलाल ओसवाल शेयर प्राइज टार्गेट 2023, 24, 25, 2030


Previous Post Next Post