SYLPH Technologies share price target 2023, 2024, 2025, 2030

SYLPH Technologies share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या कम्पनी का शेयर लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छा स्टोक है? क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

दोस्तों SYLPH Technologies Ltd Company के स्टोक ने साल 2022 में अपने निवेशकों को 1000% का रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है। कम्पनी के स्टोक का प्राइज पिछले साल जनवरी 2022 में 4 रुपए के आसपास चल रहा है और उसके बाद कम्पनी के स्टोक मे जबरदस्त रैली देखने को मिला और यह स्टोक पिछले साल का एक मल्टीबैगर पैनी स्टोक साबित हुआ।

आज हम लोग इस आर्टिकल में यह पुर्वानुमान लगाने की कोशिश करेंगे कि भविष्य में SYLPH Technologies share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या हो सकता है? 

SYLPH Technologies share price target 2023

SYLPH Technologies Ltd Company एक आई टी सेक्टर की कम्पनी है। कम्पनी साफ्टवेयर डेवलपर्स और समाधान, समाचार पत्र वितरण और वित्तीय संसाधनों का बिजनेस करती है।

अगर हम कम्पनी के स्टोक प्राइज टार्गेट 2023 की बात करें तो कम्पनी एक बहुत छोटी कम्पनी है और कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर बहुत कम है इसलिए कम्पनी के स्टोक मे ओपरेटर भी अपना गेम खेलते हुऐ नजर आते हैं। 

सुनने में आ रहा है कि कम्पनी को Mist Music की तरफ से एक अच्छा आर्डर मिला है और इसका प्रमोशन हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जा रहा है। जिसके चलते आने वाले समय में कम्पनी के स्टोक प्राइज मे अभी ओर तेजी देखने को मिल सकता है।

यदि हम SYLPH Technologies share price target 2023 की बात करें तो कम्पनी के स्टोक का प्राइज ओपरेटर गेम के चलते अभी काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे सकता है लेकिन यह ध्यान रखें कि जब ओपरेटर किसी कम्पनी के स्टोक को ओपरेटर करते हैं तो वे एक हाई प्राइज पर जाने के बाद अपना सारा माल बेंच देते हैं और कम्पनी के स्टोक मे लगातार डाउन सर्किट देखने को मिलता है। 

इसलिए इस प्रकार के पैनी स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करना काफी रिस्की काम होता है, अगर आप लोग भी इस स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करने का प्लान बना रहे हैं तो हमारी आप लोगों से यही राय रहेगी कि आप लोग एक छोटे अमाउंट में ही पैसा इंवेस्टमेंट करें और जब भी आपको अपने इंवेस्टमेंट किये हुए पैसों को निकालने का मौका मिले निकाल लें।

SYLPH Technologies share price target 2025

कम्पनी फंडामेंटली एक कमजोर कम्पनीं है, हालांकि कम्पनी एक क़र्ज़ मुक्त कम्पनी है लेकिन कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग जीरो है और कम्पनी के स्टोक को ओपरेटर ओपरेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिछले कुछ सालों में कम्पनी का बिजनेस भी कुछ खास देखने को नहीं मिलता है, हालांकि कम्पनी को इस साल पिछले साल के 20 लाख के बिजनेस के मुकाबले इस साल 1.30 करोड़ का बिजनेस देखने को मिला है लेकिन कम्पनी का OPM अब भी माइनस में चल रहा है।

इसका मतलब कम्पनी अभी अपने बिजनेस से कोई फायदा नहीं बना पा रही है। पिछले एक साल से कम्पनीं के स्टोक मे चल रही रैली के चलते कम्पनी का स्टोक अपने बुक वैल्यू प्राइज 9.19 रुपए से काफी महंगा हो गया है और कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 140 पार पहुंच गया है। इसलिए आने वाले समय में कम्पनी के स्टोक मे गिरावट के पुरे आसार देखने को मिल रहा है।

SYLPH Technologies share price target 2030

अगर हम कम्पनी के शेयर के लम्बे समय तक के प्रदर्शन की बात करें तो अभी कम्पनी के स्टोक मे कोई खास बात देखने को नहीं मिल रहा है और कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग भी जीरो है। 

कम्पनी की मार्केट कैप बहुत कम है इसलिए कम्पनी के स्टोक को ओपरेटर बार बार ओपरेट‌ करते हुए दिखाई देंगे। अगर आप लोग स्टोक मार्केट में लम्बे समय के लिए पैसा इंवेस्टमेंट करने का प्लान बना रहे हैं तो हमारी आप लोगों से यही राय रहेगी कि आप लोग इस प्रकार की छोटी कम्पनियों के स्टोक की बजाए अच्छे फंडामेंटल्स वाली दुसरी स्माल कैप कम्पनियों में इंवेस्टमेंट करने पर विचार कर सकते हैं।

क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? 

इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे लगातार तेजी देखने को मिल रहा है और कम्पनी के स्टोक का सोशल मीडिया पर भी जोर शोर से प्रमोशन किया जा रहा है। इसलिए शार्ट टर्म में कम्पनी के स्टोक मे अच्छी तेजी देखने को मिल सकता है?

SYLPH Technologies share latest news in hindi

सुनने में आ रहा है कि कम्पनी को Mist Music कम्पनी की तरफ से 36 करोड़ रुपए का आर्डर मिला है, अगर यह बात सच साबित होती है तो आने वाले समय में कम्पनी के स्टोक मे आगे भी अच्छी तेजी देखने को मिल सकता है।

FAQS:-

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

कम्पनी की मार्केट कैप 70 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. कम्पनी का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE 2.44% और ROCE 3.02% है।

3. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी की फेस वैल्यू 10 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 9.19 रुपए है।

4. कम्पनी के ऊपर इस समय पर कितना कर्ज है?

कम्पनी के ऊपर इस समय पर कोई कर्ज नहीं है और कम्पनी एक क़र्ज़ मुक्त कम्पनी है।

5. कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 0% है और कम्पनी में पब्लिक होल्डिंग 100% है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको SYLPH Technologies share price target 2023, 2024, 2025, 2030 का आंकलन करने में जरुर मदद मिलेगी।

नोट:- स्टोक मार्केट में पैसा इंवेस्टमेंट करना काफी रिस्की काम है इसलिए किसी भी कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने से पहले अपनी तरफ से भी उस कम्पनी की पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए या फिर अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह अवश्य लें, धन्यवाद।

Previous Post Next Post