Sharpline Broadcast Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future?

Sharpline Broadcast Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future? क्या Sharpline Broadcast कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? क्या Sharpline Broadcast कम्पनी का स्टोक लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा स्टोक है?


Sharpline Broadcast Company के बारे में पुरी जानकारी विस्तार में

Sharpline Broadcast Company टी वी चैनल पर फिल्म और दुसरे चैनलों की डिस्ट्रिब्यूटर करने का काम करती है। आजकल ओटीटी प्लेटफार्म भी काफी फेमस हो रहा है। इसलिए कम्पनी बहुत जल्द अपना खुद का ओटीटी प्लेटफार्म पर लॉन्च करने वाली है। 

अब इस सेक्टर में अडानी ग्रुप भी उतर गया है और अडानी ग्रुप ने इस कम्पनी को खरीद लिया है। अडानी ग्रुप को अब अलग अलग लाइसेंस लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि Sharpline Broadcast Company के पास सभी लाइसेंस पहले से ही मौजूद हैं। इसलिए अड़ानी ग्रुप ने इस कम्पनी को खरीद लिया है। 

अडानी ग्रुप द्वारा इस कम्पनी को एक्वायर किये जाने की खबर के बाद से ही कम्पनी के स्टोक मे जबरदस्त रैली देखने को मिल रहा है। तो आइए ये समझने की कोशिश करते हैं कि Sharpline Broadcast कम्पनी फंडामेंटली कैसी कम्पनी है?

ये भी पढ़ें:- JSW Energy share price target 2023, 2025, 2030 in future?

Sharpline Broadcast कम्पनी फंडामेंटली कैसी कम्पनी है?

Sharpline Broadcast कम्पनी फंडामेंटली काफी अच्छी कम्पनी है। कम्पनी एक कर्ज मुक्त कम्पनी है और कम्पनी का फाइनेंशियल स्कोर भी काफी अच्छा है। कम्पनी का बिजनेस माडल भी फ्युचर के हिसाब से काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुऐ दिखाई दे सकता है। 

अब इस कम्पनी को अडानी ग्रुप ने एक्वायर कर लिया है। कम्पनी का मुकाबला सीधे तौर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज की कम्पनी TV 18 Broadcast कम्पनी से देखने को मिल सकता है। तो आइए ये समझने की कोशिश करते हैं कि अडानी ग्रुप की खरीदारी के बाद स्टोक मार्केट एक्सपर्ट की राय में Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2023, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है?

Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2023 in hindi

Sharpline Broadcast कम्पनी एक टीवी चैनल को फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर करने का काम करती है। कम्पनी टीवी चैनल के ओटीटी प्लेटफार्म पर भी काम कर रही है। हम सब जानते हैं कि कोरोनावायरस में लाकडाउन की बाद से ओटीटी प्लेटफार्म काफी फेमस हो गया है और इस प्रकार की कम्पनियों के लिए कमाई का एक अच्छा स्रोत बन गया है। 

कम्पनी ने सोनी और जी के साथ 4 फिल्मों और 9 वेबसिरिज की एक डील फाइनल की हुई है। इसमें सारा पैसा इन दोनों कम्पनियों का इंवेस्ट होगा और डिस्ट्रिब्यूटर करने का काम Sharpline Broadcast कम्पनी के पास होगा। इन फिल्मों और वेबसीरिज के कापीराइट भी कम्पनी के पास ही रहेंगे। जिससे कम्पनी को करीब 250 करोड़ रुपए का फायदा होने वाला है। 

अगर हम Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2023 की बात करें तो जब से कम्पनी के साथ अडानी ग्रुप का नाम जुड़ा है कम्पनी के स्टोक मे जबरदस्त रैली देखने को मिल रहा था। लेकिन अब कम्पनी के स्टोक मे लेकिन इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे गिरावट देखने को मिल रहा है। 

कम्पनी के स्टोक का प्राइज टार्गेट 2023 में डाउन साइड 7 रुपए तक देखने को मिल सकता है। अगर स्टोक मार्केट में रिकवरी देखने को मिला तो कम्पनी के स्टोक मे भी अच्छी रिकवरी देखने को मिल सकता है। कम्पनी के स्टोक का प्राइज टार्गेट 2023 में 20 रुपए से लेकर 25 रुपए के बीच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:-salasar Techno share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future?

Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2025 in hindi

Sharpline Broadcast कम्पनी फंडामेंटली काफी अच्छी कम्पनी है। कम्पनी के ऊपर किसी प्रकार का कोई कर्ज नहीं है। और कम्पनी के किसी प्रमोटर ने अपने शेयर को गिरवी भी नहीं रखा हुआ है। अडानी ग्रुप इस समय पर हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है। अब इस सेक्टर में भी अडानी ग्रुप इस कम्पनी के माध्यम से अपना दबदबा बनाने की कोशिश करेंगे।

Sharpline Broadcast कम्पनी का मुकाबला रिलायंस इंडस्ट्रीज की TV 18 Broadcast Company से होता हुआ दिखाई देगा। कम्पनी अभी स्टोक मार्केट में नयी कम्पनी है और कम्पनी अभी एक स्माल कैप कम्पनी है। लेकिन भविष्य में कम्पनी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2025 में 40 रुपए से 45 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2030 in hindi

क्या Sharpline Broadcast Company का स्टोक लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा स्टोक है?

आने वाले समय में ओटीटी प्लेटफार्म काफी प्रोग्रेसिव दिखाई दे रहा है। इसलिए कम्पनी खुद का ओटीटी प्लेटफार्म खोलने पर विचार कर रही है। इससे कम्पनी की सेल्स ग्रोथ और नेट प्रॉफिट में अच्छा इजाफा देखने को मिल सकता है। कम्पनी मैनेजमेंट फ्युचर मे कम्पनी की ग्रोथ के लिए नये नये प्रोजेक्ट पर काम करता हुआ दिखाई देगा।

अडानी ग्रुप का नाम कम्पनी के साथ जुड़ जाने की वजह से लोग इस कम्पनी पर ज्यादा भरोसा करते हुए दिखाई देंगे। Sharpline Broadcast कम्पनी का स्टोक लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा स्टोक है। अगर Sharpline Broadcast Company Share Price Target 2030 की बात करें तो इतने लम्बे समय के लिए किसी भी कम्पनी के स्टोक का फ्युचर प्राइज टार्गेट का एनालिसिस नहीं किया जा सकता। लेकिन कम्पनी का स्टोक फंडामेंटली और फाइनेंशियल काफी अच्छा स्टॉक है।

Is a good time to buy sharpline broadcast company share? 

क्या Sharpline Broadcast कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

कम्पनी के स्टोक मे इस समय पर बहुत ज्यादा उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इस समय पर कम्पनी के स्टोक प्राइज मे बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिल सकता है। अगर हम कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करना चाहते हैं तो हमें कम्पनी के स्टोक मे थोड़ी गिरावट का इंतजार करना चाहिए।

इस प्रकार की कम्पनियों के स्टोक को ओपरेटर ओपरेट करते हुए दिखाई देते हैं। और स्टोक के प्राइज हाई प्राइज पर पहुंच जाने के बाद अचानक गिर जाते हैं। इसमें छोटे निवेशक फस कर रह जाते हैं। इसलिए हमें इस प्रकार की कम्पनियों में थोड़े पैसों का ही इंवेस्टमेंट करना चाहिए और उतने ही पैसों का इंवेस्टमेंट करना चाहिए जितने पैसों को हम लम्बे समय तक होल्ड कर सकें।

हमें किसी भी कम्पनी के स्टोक मे लोन लेकर या कर्ज लेकर इंवेस्टमेंट नहीं करना चाहिए। हमें अपनी कमाई के पैसों में से ही बचाकर इंवेस्टमेंट करना चाहिए। स्टोक मार्केट में पैसा इंवेस्ट करना काफी रिस्की काम है। इसलिए हमें किसी भी कम्पनी के स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करने से पहले उस कम्पनी के बारे में अपनी तरफ से भी पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा इस आर्टिकल में दी गई जानकारी से आपको Sharpline Broadcast कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक की एनालिसिस को समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें।

Previous Post Next Post