Apollo tyres ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Apollo tyres ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या अपोलो टायर्स कम्पनीं का शेयर लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छा स्टोक है?

दोस्तो आज इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं कि स्टोक मार्केट एक्सपर्ट और हमारी टीम द्वारा की गई कम्पनी के बिजनेस की ‌एनालिसिस के अनुमान से Apollo tyres ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 में क्या हो सकता है?

कम्पनी के बिजनेस को देखते हुऐ फ्युचर मे कम्पनी के पास ग्रोथ करने के काफी अच्छे अवसर दिखाई दे रहे हैं। अपोलो टायर्स कम्पनी की पुरे टायर्स मार्केट में काफी अच्छी पकड़ है। कम्पनी काफी समय से इस क्षेत्र में काम कर रही है। अपोलो टायर्स कम्पनी मैनेजमेंट भी काफी अच्छा है और कम्पनी की फ्युचर मे ग्रोथ के लिए काफी प्रयास करता हुआ नजर आ रहा है।

तो चलिए आज हम लोग ये समझने की कोशिश करते हैं कि स्टोक मार्केट एक्सपर्ट की राय में Apollo tyre ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या हो सकता है?

Axita Cotton ltd share price target in future स्टोक मे जबरदस्त तेजी 

Apollo tyres share price target 2023

अपोलो टायर्स शेयर प्राइज टार्गेट 2023

अपोलो टायर्स कम्पनी का बिजनेस आटो सेक्टर के हिसाब से चलता है। और आटो सेक्टर में पिछले काफी समय से कोई अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। इसलिए अपोलो टायर्स कम्पनी का बिजनेस भी कोई अच्छा ग्रोथ नहीं कर रहा है।

लेकिन जैसे जैसे आटो सेक्टर में तेजी देखने को मिलेगी अपोलो टायर्स कम्पनी के प्रदर्शन में भी सुधार देखने को मिलेगा। जिससे अपोलो टायर्स कम्पनी के नेट प्रॉफिट और कम्पनी के स्टोक प्राइज मे भी अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है।

अगर हम Apollo tyres share price target 2023 की बात करें तो हमें 2023 में Apollo tyres share price target 355 रूपए से 380 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Federal Bank share price target in future

Apollo tyres share price target 2024? 

अपोलो टायर्स शेयर प्राइज टार्गेट 2024

Apollo tyres company का मैनेजमेंट अपने बिजनेस को इंडिया के साथ साथ विदेशों में भी फैलाने पर विशेष ध्यान दे रहा है। अभी के समय पर कम्पनी के टोटल रिवेन्यू का करीबन 70% हिस्सा इंडिया से आता है। जबकि करीबन 25% रिवेन्यू यूरोपीय देशों से आता है।

अपोलो टायर्स कम्पनी के टोटल रिवेन्यू का 5% हिस्सा युएसए और दूसरे देशों से आता है। कम्पनी मैनेजमेंट का टार्गेट अपने प्रोडक्ट की ज्यादा से ज्यादा विदेशी मार्केट में अच्छी पकड़ बनाने का है। क्योंकि वहां पर अपोलो टायर्स कम्पनी के प्रोडक्ट की सेल्स बढ़ने से कम्पनी के नेट प्रॉफिट मार्जिन में इंडिया की सेल्स से ज्यादा है। कम्पनी के प्रोडक्ट की मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में होती है।

जिससे कम्पनी को अपने प्रोडक्ट को तैयार करने में कम लागत आती है। वहीं उस प्रोडक्ट की इंटरनेशनल मार्केट में प्राइज इंडिया से ज्यादा है। इसलिए कम्पनी मैनेजमेंट अपने कारोबार को विदेशों में फैलाने पर विशेष ध्यान दे रहा है।

अगर हम फ्युचर मे Apollo tyres share price target की बात करें तो हमें 2024 में Apollo tyres share price target 420 रुपए से लेकर 445 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

केनरा बैंक फ्युचर प्राइज टार्गेट

Apollo tyres share price target 2025? 

अपोलो टायर्स शेयर प्राइज टार्गेट 2025?

अपोलो टायर्स कम्पनी हर तरह के व्हीकल के लिए टायर्स मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। कम्पनी के बिजनेस का ट्रक और बसों के सेगमेंट में अच्छा पकड़ बना हुआ है। अपोलो टायर्स कम्पनी इस सेगमेंट में इंडिया में मार्केट लीडर है। लेकिन कम्पनी मैनेजमेंट अब छोटी गाड़ियों के सेगमेंट पर भी पुरा फोकस करता नजर आ रहा है।

अभी के समय मे कार और बाइक के सेगमेंट में अपोलो टायर्स कम्पनी की इतनी अच्छी पकड़ नहीं है। लेकिन आने वाले समय में कम्पनी टायर्स के सभी सेगमेंट में अच्छी मजबुती से पकड़ बनाते हुए दिखाई दे सकती है। जिससे फ्युचर मे अपोलो टायर्स कम्पनी को हर सेगमेंट से अच्छा रिवेन्यू मिलता हुआ दिखाई देगा।

अगर हम Apollo tyres share price target 2025 की बात करें तो जैसे जैसे आटो सेक्टर में तेजी देखने को मिलेगी उसी रफ्तार से कम्पनी के रिवेन्यू में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। इसलिए हमें फ्युचर में Apollo tyres share price target 2025 तक 480 रुपए से लेकर 520 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Shree Securities ltd share price target in future

Apollo tyres share price target 2030? 

अपोलो टायर्स शेयर प्राइज टार्गेट 2030?

Apollo tyres company का मैनेजमेंट अपने डिस्ट्रिब्यूटर बढ़ाने पर भी पुरा फोकस कर रहा है। कम्पनी के पास अभी के समय मे करीबन 6800 डिस्ट्रिब्यूटर हैं। जिनकी संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कम्पनी मैनेजमेंट अपने डिस्ट्रिब्यूटर बढ़ाने के लिए छोटे छोटे कस्बों और गांवों की तरफ पुरा ध्यान दे रही है।

इसलिए अपोलो टायर्स कम्पनी मैनेजमेंट अपने डिस्ट्रिब्यूटर बढ़ाने को लिए गांवों और कस्बों के छोटे दुकानदारों से सम्पर्क बढ़ा रहा है। इसके अलावा कम्पनी मैनेजमेंट इंडिया के इलावा इंटरनेशनल स्तर पर भी अपने डिस्ट्रिब्यूटर बढ़ाने पर अच्छा काम कर रहा है।

अगर हम Apollo tyres share price target 2030 की बात करें तो स्टोक मार्केट काफी वोलैटिलिटी से भरा हुआ है इसलिए हम स्टोक के इतने लम्बे समय तक के प्राइज का ठीक से आंकलन नहीं कर सकते। लेकिन डिस्ट्रिब्यूटर की लगातार बढ़ती संख्या का फायदा अपोलो टायर्स कम्पनी को जरुर मिलता दिखाई देगा।

Ceat Tyre share price target in future

अपोलो टायर्स कम्पनी के फंडामेंटल्स कैसा है?

अपोलो टायर्स कम्पनी फंडामेंटली थोड़ा कमजोर दिखाई देती है। अगर हम कम्पनी के कर्ज की बात करें तो कम्पनी के ऊपर करीबन 65 करोड़ रुपए का कर्ज है। जिसके मुकाबले में कम्पनी के पास कैश फ्लो 15 करोड़ रुपए है। इस हिसाब से कम्पनी के ऊपर 50 करोड़ रुपए का कैश है।

अगर हम कम्पनी के कम्पिटीशन की बात करें तो कम्पनी को टीवीएस टायर्स, ब्रिजस्टोन और बहुत सी चाइनीज कम्पनी भी इस सेक्टर में कम्पनी को कड़ा मुकाबला देते हुए दिखाई दे रही है।

अपोलो टायर्स कम्पनी का बिजनेस आटो सेक्टर के प्रदर्शन पर भी निर्भर करता है। यदि आटो सेक्टर अच्छा प्रदर्शन नहीं करता तो इस असर अपोलो टायर्स कम्पनी के बिजनेस पर भी डारेक्ट पड़ता हुआ दिखाई देगा।लेकिन अपोलो टायर्स कम्पनी का मैनेजमेंट अपने प्रोडक्ट की ग्रोथ के लिए काफी अच्छा प्रयास कर रहा है।

Filatex fashions ltd share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

FAQS:-

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर 20000 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. कम्पनीं का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE 5.50% और ROCE 7% है।

3. क्या कम्पनी अपने शेयर होल्डर को डिविडेंड भी आफर करती है? 

हां कम्पनी अपने शेयर होल्डर को डिविडेंड भी आफर करती है और कम्पनी का डिविडेंड यील्ड 1.05% है।

4. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज और P/E रेश्यो क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू एक रुपया और बुक वैल्यू प्राइज 178 रुपए है। कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 27.4 है।

5. कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 37.40% और FIIS होल्डिंग 20.7% है।

Global health (Madanta) Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future


अपोलो टायर्स कम्पनी फंडामेंटली तो इतनी अच्छी नहीं दिखाई पड़ती है। आप लोग कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कम्पनीं की वेबसाइट www.apollotyres.com पर विजिट कर सकते हैं।

आप लोगों को हमारी टीम द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं। अपोलो टायर्स कम्पनी या फिर किसी भी दुसरी कम्पनी के स्टोक मे पैसा इंवेस्टमेंट करने से पहले उस कम्पनी की अपनी तरफ से भी पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए

ये भी पढ़ें:-

IDFC First bank share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Best 5 Sugar (Ethanol) Stocks to buy now for long-term investment

Previous Post Next Post