HKG Limited share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future


HKG Limited share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या HKG limeted कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? क्या कम्पनी का शेयर लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छा स्टोक है?

HKG Limited company details in hindi

HKG Limited company आईटी सेक्टर की कम्पनी है। यह कम्पनी Digital Marketing, Consulting, Digital transformation technology के क्षेत्र में काम करती है। यह कम्पनी छोटे रिटेल कस्टमर के बिजनेस को डिजिटल टैक्नोलॉजी से जोड़ने के काम पर जोर दे रही है। Area online इस कम्पनी का लोकल सर्च इंजन है जोकि लोकल एरिया में कस्टमर को सर्च करने में मदद करता है।

कम्पनी ने एक Open Network For Digital Commerce एप लांच किया है, जिसकी मदद से छोटे रिटेल कस्टमर जैसे किरयाणा स्टोर, सैलून और गारमेंट्स जैसे बिजनेस को आनलाइन लाने में मदद मिलेगी। कम्पनी का area online सर्च इंजन इन छोटे दुकानदारों को लोकल एरिया में कस्टमर ढुढने में मदद करता है।

कम्पनी के स्टोक मे पिछले साल अच्छी तेजी देखने को मिला था लेकिन फिर मार्केट में गिरावट के साथ ही कम्पनी के स्टोक मे भी भारी गिरावट देखने को मिला है। तो आइए ये समझने की कोशिश करते हैं कि कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के फंडामेंटल्स के आधार पर भविष्य में HKG Limited share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है?

ये भी पढ़ें:-Gensol Engineering share price target 2022, 2023, 2025, 2030 in future?

HKG Limited share price target 2023 in hindi

HKG Limited company आईटी सेक्टर की एक छोटी कम्पनी है। कम्पनी के स्टोक मे पिछले साल अच्छी ग्रोथ देखने को मिला था और कम्पनी के स्टोक का प्राइज अपने लाइफ टाइम हाई 27 रुपए पर पहुंच गया था। लेकिन फिर मार्केट में गिरावट के साथ ही कम्पनी के स्टोक मे भी गिरावट देखने को मिला है।

अगर हम कम्पनी के शेयर प्राइज टार्गेट 2023 की बात करें तो यह कम्पनी एक बहुत छोटी कम्पनी है और कम्पनी का स्टोक एक पैनी स्टोक है। इस प्रकार के स्टोक मे उतार चढ़ाव बहुत ज्यादा देखने को मिलता है। क्योंकि कई बार इस प्रकार के पैनी स्टोक को ओपरेटर ओपरेट करते हुए दिखाई देते हैं और इसमें फंसकर छोटे निवेशकों को भारी नुक्सान उठाना पड़ जाता है।

इसलिए हमें इस प्रकार के पैनी स्टोक मे बहुत सोच समझकर पैसा इंवेस्ट करना चाहिए। HKG Limited share price target 2023 में 17 रुपए से लेकर 20 रुपए तक देखने को मिल सकता है। कम्पनी के स्टोक मे नीचे की तरफ 10 रुपए के आसपास अच्छी स्पोट देखने को मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें: - Fiem Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in india?

HKG Limited share price target 2025 in hindi

अगर हम HKG Limited company के फंडामेंटल्स पर एक नजर डालें तो कम्पनी के बिजनेस की सेल्स ग्रोथ पिछले पांच सालों में नेगेटिव नजर आती है। लेकिन पिछले साल की सेल्स ग्रोथ पर एक नजर डालें तो कम्पनी अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आएंगी। कम्पनी का पिछले साल का नेट प्रॉफिट दो करोड़ रुपए के आसपास है।

अगर कम्पनी के रिवेन्यू की बात करें तो अभी कम्पनी का ज्यादातर रिवेन्यू डिजिटल प्लेटफार्म से ही आता है। कम्पनी के ऊपर किसी प्रकार का कोई कर्ज नहीं है। इसलिए यह स्टोक आपके लिए एक कर्ज मुक्त पैनी स्टोक की लिस्ट में शामिल हो जाता है। 

HKG Limited company के स्टोक का ROE 14.1% और ROCE 13.5% है जोकि काफी अच्छा माना जा सकता है। अगर हम कम्पनी के स्टोक के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट 2025 की बात करें तो हमें फ्युचर मे कम्पनी का स्टोक फिर से अपने लाइफ टाइम हाई 30 रुपए के आसपास ट्रेड करता हुआ दिखाई दे सकता है। अगर कम्पनी का स्टोक इस टार्गेट को हिट करता है तो आप लोगों को कम्पनी के स्टोक मे एक अच्छी रैली भी देखने को मिल सकता है। 

Balrampur Chini Mills share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, best ethnol stock

HKG Limited share price target 2030 in hindi

HKG Limited company अपने बिजनेस को बढ़ाने पर पुरा फोकस कर रही है। कम्पनी ने आनलाइन के फ्युचर को देखते हुऐ ही Open Network For Digital Commerce लांच किया है। जिसकी मदद से कम्पनी छोटे और रिटेल सेक्टर के कस्टमर को आनलाइन सुविधाएं उपलब्ध करवाने का काम करती है।

आगे आने वाले समय में डिजिटल टैक्नोलॉजी की क्रेज बढ़ता हुआ दिखाई देगा। जिससे कम्पनी के बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकता है।

कम्पनी का HKG Daily News चैनल भी है। इस चैनल के माध्यम से कम्पनी रिटेल सामान की आनलाइन बिक्री करने का काम करती है। कम्पनी मैनेजमेंट आने वाले दिनों में अपने बिजनेस की ग्रोथ के लिए दुसरे डिजिटल प्लेटफार्म पर भी काम करती हुई दिखाई देगी। 

HKG Limited company इस समय पर एक छोटी कम्पनी है लेकिन कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस की ग्रोथ के लिए अच्छा प्रयास कर रहा है। जिससे आने वाले समय में यह स्टोक अपने निवेशकों के लिए एक अच्छा मल्टी बैगर पैनी स्टोक साबित हो सकता है।

Tata Steel Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Is a good time to buy HKG Limited company share? क्या HKG Limited कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

HKG Limited कम्पनी के स्टोक मे इस समय पर ऊपरी स्तरों से भारी गिरावट देखने को मिल रहा है। कम्पनी के स्टोक का हाई 27 रुपए है और इस समय पर कम्पनी के स्टोक के प्राइज बहुत कम चल रहे हैं। इस समय पर कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 33.6 है जोकि इंडस्ट्रीज P/E रेश्यो 37.8 के मुकाबले कम दिखाई दे रहा है।

इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कम्पनी का स्टोक इस समय पर सस्ते प्राइज पर मिल रहा है। HKG Limited कम्पनी एक कर्ज मुक्त कम्पनी है और जिससे यह स्टोक एक कर्ज मुक्त पैनी स्टोक हो जाता है। कम्पनी के डिजिटल टैक्नोलॉजी बेस बिजनेस माडल को देखते हुऐ ऐसा माना जा सकता है भविष्य में यह स्टोक अपने निवेशकों के लिए एक मल्टीबैगर पैनी स्टोक साबित हो सकता है।

यह एक छोटी कम्पनी का पैनी स्टोक है और पैनी स्टोक मे निवेश करते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इसमें हमें उतने पैसों का ही इंवेस्टमेंट करना चाहिए जितने पैसे का नुक़सान हम सहन कर सकते हो या फिर लम्बे समय तक होल्ड कर सकते हैं। 

कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट https://www.hkglimited.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

KEI Company Stock price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

FAQS:-

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है।

कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर 70 करोड़ रुपए चल रही है।

2. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू 2 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 3.50 रुपए है।

3. कम्पनी का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE 14.2% और ROCE 13.5% है।

4. कम्पनी के ऊपर इस समय पर कितना कर्ज है?

कम्पनी इस समय पर लगभग कर्ज मुक्त कम्पनी है और कम्पनी के पास 8 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी मौजूद है।

5. कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग बहुत कम है। कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 5% के करीब देखने को मिलता है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको HKG Limited company details और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने मे जरुर मदद मिलेगी। 

किसी भी कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने से पहले हमें हमेशा अपनी तरफ से भी कम्पनी और कम्पनी के स्टोक के पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए, ताकि भविष्य में हमें किसी प्रकार का कोई नुक्सान नहीं उठाना पड़े। इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक की एनालिसिस के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:-

Bharat Rasayan Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in india 

rainbow childrens medicare hospital share target

Bajaj Hindustan Sugar Company share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Previous Post Next Post