Kabra Extrusion share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future?

Kabra Extrusion share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future:- दोस्तों आज हम लोग इस आर्टिकल में चर्चा करने जा रहे हैं कि भविष्य में Kabra extrusion share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है? Kabra extrusion कम्पनी के स्टोक ने पिछले साल अपने निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दिया है। 

कम्पनी के बिजनेस माडल को देखते हुए स्टोक मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कम्पनी के स्टोक मे भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करने के अवसर दिखाई दे रहे हैं। तो आइए कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट को समझने से पहले कम्पनी के बिजनेस माडल और फंडामेंटल्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

Kabra extrusion technik company full details in hindi,

Kabra extrusion technik company Kolsite group की कम्पनी है। इस ग्रुप की शुरुआत 1962 में हुई थी। इस ग्रुप की दुसरी कम्पनियां भी स्टोक मार्केट में लिस्ट हैं। Kolsite group ने साल 1982 में Kabra extrusion technik company की स्थापना की थी।

यह कम्पनी Plastic extrusion machinary की मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। कम्पनी के प्रोडक्ट का इस्तेमाल PVC, PP-R और कई तरह की पाइप की मैन्युफैक्चरिंग करने के काम आते हैं। कम्पनी के प्रोडक्ट पाइप के साइज और डिजाइन के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। 

Kabra extrusion technik company के दमन में दो मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं। कम्पनी का बिजनेस इंडिया के साथ साथ पुरी दुनिया में 90+ देशों में फैला हुआ है।

Kabra extrusion technik company ने इलैक्ट्रोनिक व्हीकल के भविष्य को देखते हुऐ Lithium ion battery packs बनाने का बिजनेस भी शुरू किया है। कम्पनी ने साल 2021 में Battrixx नाम से अपना ब्रांड मार्केट में लॉन्च किया है। जोकि कम्पनी के भविष्य के लिए मिल का पत्थर साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- Lloyds steel share price target 2023, 2025, 2030 in future

Kabra extrusion technik company fundamentals in hindi

Kabra extrusion technik company फंडामेंटली अच्छी कम्पनी नजर आ रही है। कम्पनी की पिछले पांच सालों से प्रोफिट ग्रोथ 7.70% रही है। लेकिन जब से कम्पनी ने अपने पोर्टफोलियो में Lithium ion Battery packs प्रोडक्ट को शामिल किया है कम्पनी की सेल्स ग्रोथ और नेट प्रॉफिट मार्जिन में अच्छा सुधार देखने को मिल रहा है।

कम्पनी के ऊपर इस समय पर 60 करोड़ रुपए के करीब कर्ज देखने को मिल रहा है। कम्पनी ने यह कर्ज कम्पनी के नये प्रोजेक्ट की मैन्युफैक्चरिंग करने के लिए लिया हुआ है। कम्पनी के स्टोक का ROE 9.90% और ROCE 13.3% है, जो ये बताता है कि कम्पनी के स्टोक ने पिछले कुछ समय से अच्छा रिटर्न दिया है।

Kabra extrusion technik company में प्रमोटर होल्डिंग 60% है। पिछले कुछ समय से प्रमोटर ने स्टोक मे अपनी होल्डिंग बढ़ाई है। और ऐसा तभी देखने को मिलता है जब कम्पनी के प्रमोटर को कम्पनी के बिजनेस की ग्रोथ पर पुरा भरोसा होता है। कम्पनी में बढ़ती प्रमोटर होल्डिंग इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि भविष्य में कम्पनी में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकता है। 

तो आइए अब हम लोग ये समझने की कोशिश करते हैं कि कम्पनी के फंडामेंटली और टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर भविष्य में Kabra extrusion share price target 2023, 2024, 2025, 2030 तक क्या देखने को मिल सकता है?

Sona BLW Precision forgings Ltd Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030

Kabra extrusion share price target 2023 in hindi

Kabra extrusion technik company Plastick extrusion machinary की मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। लेकिन जब से कम्पनी ने अपने कारोबार को Lithium ion battery packs की मैन्युफैक्चरिंग में लगाया है। तब से कम्पनी के स्टोक मे जबरदस्त खरीदारी देखने को मिला है।

कम्पनी के स्टोक का प्राइज एक समय पर अपने हाई प्राइज 560 रुपए तक देखने को मिल चुका है। लेकिन अब स्टोक मार्केट की उतार चढ़ाव के बीच कम्पनी के स्टोक के प्राइज में गिरावट देखने को मिला है। अगर स्टोक मार्केट में तेजी देखने को मिला तो हमें Kabra extrusion share price target 2023 में फिर से 540 रुपए रुपए से लेकर 570 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

3i Infotech company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Kabra extrusion share price target 2025 in hindi

Kabra extrusion technik company के Plastic extrusion machinary के दमन में दो मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं। जहां से कम्पनी 90+ देशों में अपने प्रोडक्ट की सप्लाई करती है। 

कम्पनी अब Lithium ion battery packs की मैन्युफैक्चरिंग करने का काम भी कर रही है। कम्पनी की कपैसिटी इस समय पर 3 लाख Lithium ion battery packs की मैन्युफैक्चरिंग करने की है। लेकिन कम्पनी मैनेजमेंट अपने प्रोडक्ट उत्पादन क्षमता दुगना करने का प्लान बना रही है। 

जिससे कम्पनी की सेल्स ग्रोथ बढ़ाने में मदद मिलेगी। जिससे कम्पनी को अच्छा प्रोफिट गेन करने की उम्मीद है, अगर ऐसा होता है तो कम्पनी मैनेजमेंट भविष्य में अपने कर्ज को भी खत्म करता हुआ दिखाई देगा। Kabra extrusion share price target 2025 में 720 रुपए से लेकर 775 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

OnMobile Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Kabra extrusion share price target 2030 in hindi

कम्पनी के पोर्टफोलियो में इस समय पर कुछ अच्छे प्रोडक्ट देखने को मिल रहें हैं। कम्पनी का नया बिजनेस Lithium ion battery packs की मैन्युफैक्चरिंग करना भविष्य में कम्पनी की सेल्स ग्रोथ बढ़ाने में मदद करता हुआ दिखाई देगा। आने वाले समय में कम्पनी कुछ दुसरे प्रोजेक्ट पर भी काम करते हुए दिखाई देगी।

हमारी भारत सरकार भी इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल सेगमेंट को बढ़ावा देने की भरपूर कोशिश करते हुऐ दिखाई दे रही है और इस सेक्टर में सबसे ज्यादा डिमांड Lithium ion battery के प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों की रहने वाली है। Kabra extrusion share price target 2030 में 1225 रुपए से लेकर 1375 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- VCU Data management share price target 2022, 2023, 2025 in future?

Is a good time to buy kabra extrusion share? क्या यह कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे अच्छी गिरावट देखने को मिल रहा है। लेकिन कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 38.6 है जोकि अब भी इंडस्ट्रीज के P/E रेश्यो 20.3 से ज्यादा दिखाई दे रहा है। कम्पनी के स्टोक का बुक वैल्यू 103 रुपए है। जिसको देखते हुए ऐसा माना जा सकता है कि कम्पनी के स्टोक मे अभी ओर गिरावट देखने को मिल सकता है।

अगर कम्पनी के स्टोक के चार्ट का टैक्निकल एनालिसिस करें तो कम्पनी के स्टोक मे 280 रुपए पर एक अच्छा स्पोट देखने को मिल रहा है। लेकिन कम्पनी के स्टोक मे पिछले कुछ दिनों से अच्छा ब्रेक आऊट देखने को मिल रहा है। वैसे तो कम्पनी एक छोटी कम्पनी है और कम्पनी का स्टोक एक पैनी स्टोक है। लेकिन कम्पनी के बिजनेस को देखते हुऐ हम लोग थोड़ा थोड़ा करके लम्बे समय के लिए कम्पनी के स्टोक मे इंवेस्टमेंट कर सकते हैं।

कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट https://www.kolsite.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

Info Edge Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030

Kabra extrusion technik company के बारे में पुछे जाने वाले ज्यादातर सवाल जवाब,

Kabra extrusion कम्पनी कीbu मार्केट कैप क्या है?

Kabra extrusion कम्पनी की मार्केट कैप 1600 करोड़ रुपए के आसपास है।

क्या Kabra extrusion technik company एक कर्ज मुक्त कम्पनी है?

नहीं Kabra extrusion technik company एक कर्ज मुक्त कम्पनी नहीं है। इस समय पर कम्पनी के ऊपर 60 करोड़ रुपए का कर्ज है।

Kabra extrusion share 52 weeks high?

Kabra extrusion share 52 weeks high 566 रुपए है।

क्या kabra extrusion company एक डिविडेंड देने वाली कम्पनी है। 

हां यह कम्पनी एक डिविडेंड देने वाली कम्पनी है। लेकिन कम्पनी का डिविडेंड यील्ड कम ही है। कम्पनी का डिविडेंड यील्ड 0.65% है।

Kabra extrusion share price target 2023 ?

Kabra extrusion share price target 2023 में 530 रुपए से 550 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Kabra extrusion share price target 2025?

Kabra extrusion share price target 2025 में 750 के आसपास देखने को मिल सकता है। कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस को डिवर्सिफाइड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है। जिससे भविष्य में कम्पनी की सेल्स ग्रोथ में अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको कम्पनी और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट का आंकलन करने में जरुर मदद मिलेगी। इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक की फ्युचर प्राइज टार्गेट की एनालिसिस समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।


ये भी पढ़ें:-

JSW Energy share price target 2023, 2025, 2030 in future?

Salasar Techno share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future?


Previous Post Next Post