Kritika wire share price target 2023, 2024, 2025, 2030 अच्छी तेजी

Kritika wire share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi, क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? क्या कम्पनी का स्टोक लम्बे समय तक होल्ड करने के लिए अच्छा स्टोक है?

Kritika wires Ltd Company के स्टोक मे पिछले कुछ समय से काफी तेजी देखने को मिल रहा है और कम्पनी के स्टोक ने थोड़े ही समय में अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। आज हम लोग इस आर्टिकल में यह समझने का प्रयास करते हैं कि फ्युचर मे कम्पनी का शेयर प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है। लेकिन इससे पहले हम कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डाल लेते हैं।

Kritika wires Ltd Company business full details in hindi

Kritika wires Ltd Company All Types Steel Wire and Galvanised Wire की मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है। कम्पनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में Mild steel wire, GI Stay wire, A.C.S.R Core wire, Cotton baling wire, Umbrella rib wire और Rolling shutter wire etc जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं। 

कम्पनी के प्रोडक्ट Electricity boards, Power Grid Plants, Poles, Bridges and Infrastructure development के साथ Power transmission, Cable & Conductor manufacturing, Testile industries, Housing and infrastructure development industries and Railways etc में इस्तेमाल किए जाते हैं।

अगर हम कम्पनी की फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डालें तो कम्पनी के ऊपर इस समय पर 21 करोड़ रुपए का कर्ज है जबकि कम्पनी के पास लगभग 50 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व है जोकि क्वार्टर दर क्वार्टर बढ़ता जा रहा है। 

अगर हम कम्पनी की सेल्स ग्रोथ की बात करें तो कोरोनावायरस में लाकडाऊन की वजह से मेटल सेक्टर की सभी कम्पनियों की सेल्स में गिरावट देखने को मिला है लेकिन अब यह कम्पनी धीरे धीरे लय में आती हुई नजर आ रही है और कम्पनी की सेल्स और नेट प्रॉफिट में अच्छा इजाफा देखने को मिल रहा है। 

कम्पनी के बिजनेस माडल और अच्छे क्लाइंट नेटवर्क को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि कम्पनी भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे सकती है। तो आइए कम्पनी के बिजनेस माडल और दूसरे फंडामेंटल्स के माध्यम से यह अनुमान लगाने का प्रयास करते हैं कि फ्युचर मे Kritika wires share price target 2023, 2024, 2025, 2030 में क्या देखने को मिल सकता है?

Rajratan global share price target 2023, 2025, 2030 in future 

Kritika wires share price target 2023 in hindi

कम्पनी के स्टोक मे पिछले कुछ समय से जबरदस्त तेजी देखने को मिल रहा है। इसका मुख्य कारण यह माना जा रहा है कि कम्पनी को भारत सरकार की तरफ से इंटरनेशनल बार्डर पर कांटेदार तार लगाने का एक अच्छा आर्डर मिला है। जिसके चलते कम्पनी के स्टोक मे अच्छी रैली देखने को मिल रहा है।

अगर हम कम्पनी के शेयर प्राइज टार्गेट 2023 की बात करें तो कम्पनी इस समय पर बहुत छोटी कम्पनी है और इस प्रकार की छोटी कम्पनियों के स्टोक मे बहुत बार ऐसा देखने को मिलता है कि ओपरेटर भी अपना गेम खेलते हुऐ नजर आते हैं और कम्पनी के स्टोक के प्राइज हाई पर पहुंचने के बाद ओपरेटर अपना सारा माल बेंच देते हैं और रिटेल इंवेस्टर इसमें फंस कर रह जाते हैं। 

Kritika wires share price target 2023 में स्टोक के प्राइज के उतार चढ़ाव के बीच 22 रुपए से 28 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Supriya Lifescience Share Price Target 2023, 2025, 2030 in hindi

Kritika wires share price target 2025 in hindi 

कम्पनी एक छोटी कम्पनी है लेकिन कम्पनी का क्लाइंट नेटवर्क काफी स्ट्रॉन्ग है। कम्पनी के पास इस समय पर करीब 800+ कस्टमर हैं और कम्पनी छोटे बड़े 1200+ प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। कम्पनी के कस्टमर लिस्ट में Tata Project Ltd, Kalpataru power transmission Ltd, Sterlite tech, Bajaj electricals, Godrej, Powergrid, Voltas, Lumino industries Ltd. जैसे बड़े बड़े नाम शामिल हैं। जोकि कम्पनी को फ्युचर के लिए भरोसेमंद बनाते हुए नजर आते हैं।

अगर हम Kritika wires share price target 2025 की बात करें तो पिछले कुछ समय से कम्पनीं की सेल्स और नेट प्रॉफिट में अच्छा सुधार आता हुआ दिखाई दे रहा है। जानकारों का मानना है कि भविष्य में कम्पनी का शेयर प्राइज टार्गेट 2025 में 40 रुपए से लेकर 45 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Mazagon Dock Shipbuilders share price target 2023, 2025, 2030 in hindi 

Kritika wires share price target 2030 in hindi

पिछले कुछ समय से पुरी दुनिया के साथ इंडिया में भी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट का कार्य काफी तेजी से आगे बढ़ाता हुआ दिखाई देगा। जिससे आने वाले समय में मेटल सेक्टर में अच्छी तेजी देखने को मिलेगा। लेकिन कम्पनी को Ratnamani matais, Shyam matalics और Rajratan global जैसी कम्पनियों से कड़ा मुकाबला भी देखने को मिलेगा। 

और इन कम्पनियों के सामने इस कम्पनी का मैनेजमेंट थोड़ा कमजोर दिखाई देता है। लेकिन यदि कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस को सही ढंग से मैनेज करने में कामयाब हो जाता है तो Kritika wires share price target 2030 में एक अच्छे प्राइज पर ट्रेड करता हुआ दिखाई दे सकता है।

कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट www.kritikawires.com पर भी विजिट कर सकते हैं।

Appollo pipes share price target 2023, 2025, 2030 in future

क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

इस समय पर कम्पनी के स्टोक मे एक अच्छी रैली देखने को मिल रहा है। लेकिन बहुत बार ओपरेटर रिटेल इंवेस्टर को लुभाने के लिए कम्पनी के स्टोक मे अच्छी खरीदारी करते हुए दिखाई देते हैं और हाई प्राइज पर बेंच देते हैं। जिससे इस प्रकार के स्टोक मे बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिलता है। 

अगर आप लोग कम्पनी के स्टोक मे इंवेस्टमेंट करने का प्लान बना रहे हैं तो हमारी आपसे यही राय है कि यदि आप स्टोक मार्केट में नये हैं तो इस प्रकार के पैनी स्टोक से दूर ही रहे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। लेकिन यदि आप लोग बहती गंगा में हाथ धोना चाहते हैं तो आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे एक छोटा इंवेस्टमेंट करके भी कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करके चल सकते हैं।

Maximus Company Share Price Target 2023, 2025, 2030 in hindi

Kritika wires Ltd Company के बारे में पुछे जाने वाले ज्यादातर सवाल जवाब (FAQS)1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

इस समय पर कम्पनी की मार्केट कैप 300 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. Kritika wires share price 52 Weeks High and low price?

Kritika wires share price 52 weeks high 33 रुपए और 52 weeks low price 6.40 रुपए है।

3. कम्पनी का डिविडेंड यील्ड क्या है?

कम्पनी का डिविडेंड यील्ड 0.31% है।

4. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू 2 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 7.77 रुपए है।

5. कम्पनी के ऊपर इस समय पर कितना कर्ज है?

कम्पनी के ऊपर इस समय पर 21 करोड़ रुपए का कर्ज है जबकि कम्पनी के पास 51 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व भी है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट का आंकलन करने में जरुर मदद मिलेगी। इसी प्रकार से दुसरी कम्पनियों के स्टोक की फंडामेंटली एनालिसिस को डिटेल्स में समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:-

Morepen Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Rama Steel Tubes Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Mishtann fodds share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Icron International Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future

Previous Post Next Post