Adcon Capital share price target 2023, 2024, 2025, 2030

Adcon Capital share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या कम्पनी का शेयर लॉन्ग टर्म इंवेस्टमेंट करने के लिए अच्छा स्टोक है? क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

दोस्तों आज हम लोग इस आर्टिकल में Adcon Capital Services Ltd Company के फंडामेंटल्स और कम्पनी के स्टोक की टैक्निकल एनालिसिस के माध्यम से यह पूर्वानुमान लगाने का प्रयास करेंगे कि भविष्य में Adcon Capital share price target क्या हो सकता है? लेकिन आइए इससे पहले हम कम्पनी के बिजनेस माडल पर एक नजर डाल लेते हैं।

Adcon Capital Services Ltd Company business daitels in hindi

Adcon Capital Services Ltd Company की स्थापना 1994 में हुई थी। कम्पनी एक non deposit लेने वाली गैर बैंकिंग वित्तीय कम्पनीं है। जोकि NBFI (गैर बैंक वित्तीय संस्थान) गतिविधियों को चलाने के लिए RBI के साथ रजिस्टर है। 

कम्पनी सुचीबद्ध और गैर सुचीबद्ध कंम्पनियों में इक्विटी के रूप में निवेश करने का काम करती है। कम्पनीं ग्राहकों के प्रोफाइल के आधार पर सुरक्षित और असुरक्षित दोनों प्रकार के कर्ज देने का काम करती है। 

कम्पनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर Mr. Piyush Saraf Ji हैं। कम्पनी एक कर्ज मुक्त कम्पनी है लेकिन कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग जीरो है। 

National standards share price target for long-term 

Adcon Capital share price target 2023

कम्पनी ने 2 दिसंबर 2022 को राइट इश्यू जारी किया था, जिसके द्वारा कम्पनी ने 29 करोड़ रुपए का फंड रेस किया है। जिसके बाद से कम्पनी के स्टोक मे लगातार अच्छी तेजी देखने को मिला है। 

पिछले कुछ समय में ही कम्पनीं के स्टोक मे 500% के करीब तेजी देखने को मिला। अगर हम Adcon Capital share price target 2023 की बात करें तो कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर बहुत कम है। इसलिए कम्पनी के स्टोक मे ओपरेटर भी अपना गेम खेलते हुऐ नजर आ रहे हैं। 

इसलिए ऐसे पैनी स्टोक मे हमें बहुत सोच समझकर पैसा इंवेस्टमेंट करना चाहिए क्योंकि ओपरेटर इस प्रकार के पैनी स्टोक को हाई प्राइज पर ले जाकर अपना सारा माल बेंच देते हैं और छोटे इंवेस्टर इसमें फस कर रह जाते हैं। ओपरेटर गेम के चलते यह कहना बहुत मुश्किल होगा कि adcom capital share price target 2023 में कहा तक जा सकता है।

Singer india ltd share price target for long-term

Adcon Capital share price target 2025

कम्पनी अभी एक छोटी कम्पनी है और कम्पनी की सेल्स सिर्फ 70 लाख रुपए है। लेकिन कम्पनी के अच्छे बिजनेस माडल के चलते कम्पनी का नेट प्रॉफिट मार्जिन 50% तक रहता है, जोकि काफी अच्छी बात है। कम्पनी राइट इश्यू द्वारा जुटाए गए रुपयों को कम्पनी के बिजनेस की ग्रोथ में इस्तेमाल करतें हुए दिखाई देगी, जिससे भविष्य में कम्पनी की सेल्स में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकता है।

अगर हम Adcon Capital share price target 2025 की बात करें तो कम्पनी का स्टोक इस समय पर बहुत ज्यादा महंगे वैल्यूएशन पर ट्रेड कर रहा है और कम्पनी के स्टोक का P/E रेश्यो 700 के करीब पहुंच गया है। कम्पनी के स्टोक की बुक वैल्यू प्राइज 0.11 रुपए है। स्टोक मे तेजी के बाद कम्पनी का स्टोक अपने सही वैल्यूएशन एडजेस्ट करने के लिए स्टोक मे गिरावट का दौर देखने को मिलेगा।

हमारी आप लोगों से यही राय रहेगी कि यदि आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करते हैं तो आप लोग जब भी मौका मिले अपने लगाये हुए पैसे जरुर निकाल लें, क्योंकि बहुत बार इस प्रकार के पैनी स्टोक मे गिरावट के बाद बहुत दिनों तक कोई वोलैटिलिटी देखने को नहीं मिलता है।

Urja global share price target for long-term

Adcon Capital share price target 2030 

अगर हम कम्पनी के स्टोक के long term price target 2030 की बात करें तो कम्पनी फंडामेंटली एक कमजोर कम्पनीं है। कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग जीरो है, कम्पनीं के बिजनेस माडल में भविष्य में ग्रोथ करने के काफी अवसर हैं। 

अगर कम्पनी मैनेजमेंट भविष्य में अपने बिजनेस को अच्छे ढंग से मैनेज करता है तो कम्पनी भविष्य में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

लेकिन अभी के समय में कम्पनी के हालात कोई खास नहीं है और कम्पनी एक बहुत छोटी कम्पनी है। इसलिए हमारी आप लोगों से यही राय रहेगी कि आप लोग इस प्रकार की खराब फंडामेंटल्स वाली कम्पनी के स्टोक से दूर ही रहे और किसी अच्छी कम्पनी में इंवेस्टमेंट करें।

Rail Vikas Nigam Ltd RVNL share price target in future

FAQS:-

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

कम्पनी की मार्केट कैप इस समय पर 100 करोड़ रुपए के आसपास चल रही है।

2. कम्पनी का ROE और ROCE क्या है?

कम्पनी का ROE 10.7% और ROCE 13.0% है।

3. कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी के स्टोक की फेस वैल्यू एक रुपया और बुक वैल्यू प्राइज 0.11 रुपए है।

4. कम्पनी के ऊपर इस समय पर कितना कर्ज है?

कम्पनी के ऊपर इस समय पर कोई कर्ज नहीं है।

5. कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग जीरो है, कम्पनीं में 100% पब्लिक होल्डिंग हैं।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको Adcon Capital Services Ltd Company के बिजनेस माडल को समझने और कम्पनी के स्टोक के फ्युचर शेयर प्राइज टार्गेट का आंकलन करने में जरुर मदद मिलेगी।

नोट:- स्टोक मार्केट में पैसा इंवेस्टमेंट करना काफी रिस्की काम है, इसलिए Adcon capital company या फिर किसी भी कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने से पहले अपनी तरफ से भी कम्पनी की पुरी रिसर्च अवश्य कर लेनी चाहिए, या फिर अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह अवश्य लें, धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:-

Suzlon energy share price target 2023, 2025, 2030 in future

JSW Steel Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030

Sportking India share price target 2023, 2025, 2030 in future

Titan Share Price Target in future

Previous Post Next Post