Leading Leasing Finance Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future?


Leading Leasing Finance Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in future, क्या कम्पनी का स्टोक लम्बे समय में मल्टीबैगर पैनी स्टोक (Mulltibuggar Penny Stock) बन सकता है? क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है? 

दोस्तों आज हम लोग इस आर्टिकल में इस बात पर चर्चा करेंगे कि Leading Leasing Finance Company के स्टोक का फ्युचर प्राइज टार्गेट क्या हो सकता है? कम्पनी के स्टोक मे पिछले कुछ समय से जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। तो आइए कम्पनी के बिजनेस माडल और कम्पनी के फंडामेंटल और कम्पनी के स्टोक मे आई इस जबरदस्त तेजी के पिछे के कारण को समझ लेते हैं। इसके बाद कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट का विक्षेलषण करने की कोशिश करते हैं।

कम्पनी बिजनेस डिटेल्स

यह कम्पनी Share and Securities, Bonds में इंवेस्टमेंट करने का काम करती है। इसके अलावा कम्पनी रियल एस्टेट के क्षेत्र में भी काम करती है। कम्पनी दुसरी कम्पनियों को लीज पर जमीन दिलवाने का काम करती है। इसके अलावा कम्पनी जमीन की खरीद फरोत करने का काम करती है। 

अगर हम कम्पनी के फाइनेंशियल कंडीशन पर एक नजर डालें तो कम्पनी के ऊपर 50 करोड़ रुपए के करीब कर्ज देखने को मिल रहा है और सबसे बड़ी बात कम्पनी में प्रमोटर होल्डिंग 0% है। कम्पनी के स्टोक मे 100% होल्डिंग पब्लिक की है। तो आइए कम्पनी के फंडामेंटल्स को ध्यान में रखते हुए कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट 2023, 2024, 2025, 2030 का अनुमान लगाने की कोशिश करते हैं।

कर्ज मुक्त पैनी स्टोक, क्या भविष्य में मल्टीबैगर स्टोक बन सकते हैं?

Leading Leasing Finance Share Price Target 2023 in hindi

कम्पनी के स्टोक मे पिछले कुछ समय में करीब 200% की तेजी देखने को मिल रहा है। इसके पिछे का मुख्य कारण यह है कि मशहूर कम्पनी वुडलैंड अपने चाइना के प्लांट को बंद करके गुजरात में अपना प्लांट लगाने जा रही है। वुडलैंड कम्पनी इस कम्पनी के माध्यम से अपने प्लांट लगाने के लिए सात सालों के लिए जमीन लीज पर लेने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह डील करीब 1200 करोड़ रुपए की रहने वाली है।

कम्पनी को इस डील में 10 से 15% का नेट प्रॉफिट होने वाला है। जब से यह खबर मार्केट में पहुंची है तब से कम्पनी के स्टोक मे लगातार अच्छी खरीदारी देखने को मिल रहा है। 

कम्पनी एक छोटी कम्पनी है और इस प्रकार की छोटी कम्पनियों के स्टोक को बहुत बार ओपरेटर ओपरेट करते हुए दिखाई देते हैं और कम्पनी के स्टोक के प्राइज बहुत हाई पहुंच जाते हैं और फिर कम्पनी के स्टोक मे गिरावट देखने को भी मिलता है। Leading Leasing Finance Share Price Target 2022 में 14 रुपए से लेकर 16 रुपए तक देखने को मिल सकता है।

Shree Global Company Share Price Target 2023, 2025, 2030 in future

Leading Leasing Finance Share Price Target 2024 in hindi

कम्पनी का स्टोक एक पैनी स्टोक है और इतनी तेजी के बाद भी कम्पनी की मार्केट कैप सिर्फ 75 करोड़ रुपए है। कम्पनी का स्टोक इस समय पर हाई P/E रेश्यो और अपने बुक वैल्यू प्राइज 2 रुपए से बहुत ज्यादा महंगे प्राइज पर ट्रेड करता हुआ दिखाई दे रहा है। कम्पनी की मार्केट कैप कम होने के इस स्टोक बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिल रहा है।

अगर कम्पनी के स्टोक प्राइज टार्गेट 2024 की बात करें तो कम्पनी के स्टोक को ओपरेटर ओपरेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसलिए कम्पनी के स्टोक का प्राइज काफी हाई भी देखने को मिल सकता है। लेकिन हमें कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करतें समय बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। 

क्योंकि ओपरेटर कम्पनी के स्टोक का प्राइज हाई पहुंचा कर अपना सारा माल बेंच देते हैं और कम्पनी के स्टोक मे गिरावट आनी शुरू हो जाती है और छोटे और नये इंवेस्टर इस ट्रैप में फंसकर रह जाते हैं। इसलिए इस प्रकार की कम्पनियों के स्टोक मे बहुत सोच समझकर पैसा इंवेस्टमेंट करना चाहिए।

Best Monopoly Small Cap Stock buy now for long-term investment

Leading Leasing Finance Share Price Target 2025 in hindi

कम्पनी की वुडलैंड जैसी बड़ी कम्पनी से डील के कारण कम्पनी के स्टोक मे अच्छा उछाल देखने को मिल रहा है। अगर कम्पनी मैनेजमेंट अपने बिजनेस को अच्छे से मैनेज करता है तो कम्पनी के बिजनेस में अच्छा सेल्स ग्रोथ देखने को मिल सकता है। कम्पनी को कम्पनियों को जमीन लीज पर दिलवाने में अच्छा नेट प्रॉफिट मार्जिन मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। 

अगर हम कम्पनी के स्टोक प्राइज टार्गेट 2025 की बात करें तो कम्पनी मैनेजमेंट आने वाले दिनों में अगर अपने बिजनेस को बढ़ाने में सफल हो जाता है तो कम्पनी के स्टोक प्राइज मे भी अच्छा इजाफा देखने को मिल सकता है। यह एक पैनी स्टोक है और इस प्रकार के पैनी स्टोक मे रिटर्न की उम्मीद जितना ज्यादा होती है, नुकसान का खतरा भी उतना ही बना रहता है। 

इसलिए हमारी नये इंवेस्टर को यही सलाह रहेगी कि आप लोग इस प्रकार की कम्पनियों के स्टोक से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा। क्योंकि इस प्रकार की छोटी कम्पनियों के स्टोक मे बहुत ज्यादा वोलैटिलिटी देखने को मिलता है।

Best EV Stock to buy now for long-term investment

क्या कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का सही समय है?

कम्पनी के स्टोक मे इस समय बहुत ज्यादा तेजी देखने को मिल रहा है। कम्पनी के स्टोक मे पिछले कुछ दिनों में ही 200% का उछाल देखने को मिल चुका है। यदि आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने का रिस्क उठाना चाहते हैं तो आप लोग इस कम्पनी के स्टोक मे उतना ही पैसा इंवेस्ट करें जितने पैसे का नुक़सान आप उठा सकते हो। 

क्योंकि हमने आपको पहले ही बता दिया है कि इस प्रकार की छोटी कम्पनियों के स्टोक मे रिटर्न के चांस जितने ज्यादा है आपको नुकसान होने का खतरा भी उतना ही ज्यादा रहता है।

कम्पनी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप लोग कम्पनी की वेबसाइट https://llflltd.in पर भी विजिट कर सकते हैं।

कम्पनी के बारे में पुछे जाने वाले ज्यादातर सवाल जवाब (FAQ) 

1. कम्पनी की मार्केट कैप क्या है?

कम्पनी एक बहुत ही छोटी कम्पनी है और इस समय पर कम्पनी की मार्केट कैप सिर्फ 50 करोड़ रुपए है।

2. क्या कम्पनी कर्ज मुक्त कम्पनी है?

नहीं कम्पनी कर्ज मुक्त कम्पनी नहीं है। कम्पनी के ऊपर इस समय पर 50 करोड़ रुपए के करीब कर्ज है।

3. कम्पनी के स्टोक मे प्रमोटर होल्डिंग क्या है?

कम्पनी के स्टोक मे प्रमोटर होल्डिंग 0% है। कम्पनी के स्टोक में 100% होल्डिंग पब्लिक के पास है। 

4. कम्पनी के स्टोक का 52 Weeks High and low price क्या है?

कम्पनी के स्टोक का 52 Weeks High 14 रुपए और Low Price 4.8 रुपए है। कम्पनी का स्टोक इस समय पर अपने हाई प्राइज पर चल रहा है।

5. कम्पनी के स्टोक का फेस वैल्यू और बुक वैल्यू प्राइज क्या है?

कम्पनी के स्टोक का फेस वैल्यू 1 रुपए और बुक वैल्यू प्राइज 2 रुपए है।

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकारी से आपको कम्पनी के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट का अंदाजा लगाने में जरुर मदद मिलेगी। किसी भी कम्पनी के स्टोक मे खरीदारी करने से पहले अपनी तरफ से भी उस कम्पनी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी अवश्य लें लेनी चाहिए।  किसी के बहकावे में आकर या फिर किसी को देखकर कभी भी स्टोक मार्केट में पैसा इंवेस्टमेंट नहीं करना चाहिए।

ऐसा करना जुआ खेलने के बराबर ही माना जाता है। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगे तो दूसरी कम्पनियों के स्टोक के फ्युचर प्राइज टार्गेट और कम्पनी की बिजनेस डिटेल्स को समझने के लिए हमारी दुसरी पोस्ट भी अवश्य पढ़ें, धन्यवाद।

ये भी पढ़ें:-

Fineotes Chemicals Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Shree Global Company Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Lloyds steel share price target 2023, 2025, 2030 in hindi

रत्न इंडिया इंटरप्राइजेज कम्पनी शेयर प्राइज टार्गेट 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Inventure growth company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Shyam Century Ferrous Company Share Price Target 2023, 24, 25, 30 in hindi

Laxmi organic company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi

Quick heal company share price target 2023, 2024, 2025, 2030 in hindi



Previous Post Next Post